BJP के वरिष्ठ नेता और पूर्व विधायक नानालाल पाटीदार का निधन, CM Shivraj ने जताया शोक

आपातकाल के दौरान सरकार द्वारा इनका घर गिरा दिया गया था। जिसके बाद उन्होंने जंगल में गुजारा किया था।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) में बीजेपी (BJP) के लिए बुरी खबर है। दरअसल मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले के सुवासरा से पूर्व विधायक (former mla) रहे नानालाल पाटीदार (nanalal patidar) का निधन हो गया है। नानालाल पाटीदार भाजपा के वरिष्ठ नेता थे और तीन बार विधायक रहे थे। नानालाल पाटीदार जन संघ से जुड़े नेता थे। वही सीएम शिवराज ने नानालाल पाटीदार के निधन पर शोक व्यक्त किया है।

सीएम शिवराज ने ट्वीट करते हुए कहा कि जनसंघ से लेकर भाजपा तक जनसेवा के लिए सजग समर्पित रहने वाले वरिष्ठ नेता, सुवासरा -छिंदवाड़ा विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक नानालाल पाटीदार के निधन का दुखद समाचार मिला है। वहीं उन्होंने नानालाल पाटीदार को श्रद्धांजलि अर्पित की है। CM Shivraj ने कहा पाटीदार जी का जीवन गरीब कल्याण, कमजोर वर्ग के उत्थान का अभूतपूर्व अध्याय है। उनका अंतिम संस्कार पूरे राजकीय सम्मान के साथ किया जाएगा। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान कर अपने श्री चरणों में स्थान दें। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं।

Read More: SAHARA इंडिया पर निवेशकों के करोड़ों रुपए की धोखाधड़ी का आरोप, बढ़ी मुश्किलें, मिली चेतावनी

नानालाल पाटीदार राजनीति में आने से पूर्व जन संघ से जुड़े थे। इसके बाद वह सरपंच भी बने थे। वही 1990, 1993 और 2003 में इन्होंने विधायक का चुनाव भी जीता था। नानालाल पाटीदार का पूरा जीवन बीजेपी के लिए समर्पित रहा है। आपातकाल के दौरान सरकार द्वारा इनका घर गिरा दिया गया था। जिसके बाद इन्होंने जंगल में गुजारा किया था।

राम मंदिर के लिए आवाज बुलंद करने वाले में नानालाल पाटीदार और उनके परिवार का भी नाम शामिल है। इसके अलावा पाटीदार समाज में नानालाल पाटीदार का एक अच्छा खासा प्रभाव था। नानालाल पाटीदार के निधन पर सीएम शिवराज ने शोक व्यक्त किया। इसके साथ-साथ BJP दिग्गजों ने कहा कि नानालाल पाटीदार के निधन से बीजेपी को बड़ा झटका लगा है। उन्होंने अपना पूरा जीवन जनसेवा और बीजेपी के लिए समर्पित किया है।