Mandsaur News: माता के दरबार में हुआ अश्लील डांस, गुस्साई जनता ने हंगामा किया

2 दिन पहले हुआ कवि सम्मेलन इक्का-दुक्का लोग ही सुनते हुए दिखाई दिए। वहीं कल मेले में हुआ अश्लील डांस विवाद का विषय बन गया। इस डांस को उन लोगों ने देखा जो लोग वहां पर मेला में घूम रहे थे वह भी नाराज हो गए।

मंदसौर, राकेश धनोतिया। मंदसौर के शामगढ़ में मां महिषासुर मर्दिनी देवी के नाम पर संचालित होने वाला विशाल मेला भ्रष्टाचार और मनमानि की भेंट चढ़ गया। जहां एक और पशु मेले में पशु व्यापारी नहीं आए। वहीँ मेले में लगने वाले स्टाल झूला चकरी भी नहीं लगने के कारण पूरा मेला खत्म हो गया। बाहर से आने वाले लोगों की संख्या भी नही के बराबर थी। मेला स्थान परिवर्तन की वजह से भी व्यापारियों एवं मेला देखने वाले लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

यह भी पढ़ें – 373cc के दमदार इंजन के साथ लॉन्च हुई एक और मोटरसाइकिल जाने कीमत से लेकर पूरी जानकारी

2 दिन पहले हुआ कवि सम्मेलन इक्का-दुक्का लोग ही सुनते हुए दिखाई दिए। वहीं कल मेले में हुआ अश्लील डांस विवाद का विषय बन गया। इस डांस को उन लोगों ने देखा जो लोग वहां पर मेला में घूम रहे थे वह भी नाराज हो गए। माताजी के भक्तों ने अश्लील डांस पर आपत्ति ली। जिसके बाद सीएमओ शामगढ़ ने मेले में चल रही आर्केस्ट्रा को बंद कराया। नगर में अश्लील आर्केस्ट्रा की बात जब लोगों को पता चली तो नगर वासियों ने भारी आपत्ति जताई और नाराजगी व्यक्त की। कांग्रेस ने इसका भारी विरोध किया एवं दोषियों पर कार्यवाही की मांग की कांग्रेस ने एक ज्ञापन देकर कड़ी कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें – भूल से भी गर्मियों में ना करें इस तरह सौंफ का सेवन, इन लोगों पर पड़ सकता है बुरा असर

पवन पांडेय कांग्रेस नेता ने कहा कि नगर परिषद् ने कल यहाँ नृत्य आयोजन किया था। यह बिना बताये किया गया था। इस डांस में अश्लील डांस किया गया था। नगर परिषद् पूरी तरह विफल हो चुकी है इस बार के कार्यक्रम को करवाने के मामले में। माता के दरबार में ऐसा कृत्य हम बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं करेंगे। इसलिए हमारी टीम ने एसडीएम को ज्ञापन दिया है। हमारी मांग है कि दोषियों पर कार्यवाही हो और उन्हें बर्खास्त किया जाये।