अफीम तस्करों ने पुलिस आरक्षक और राहगीर पर किया चाकू से हमला, जानें पूरा मामला

पुलिस ने इस घटना में उपयोग किए गए हथियार को भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया है।

मंदसौर,राकेश धनोतिया। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मंदसौर (Mandsaur) जिले के गरोठ तहसील से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहाँ पुलिस ने अफीम की अवैध तस्करी कर रहे व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की तभी आरोपी ने चाकू से पुलिस पर हमला कर दिया मौके पर पुलिस कांस्टेबल सहित एक राहगीर घायल हो गया। दोनों घायलों का प्राथमिक उपचार गरोठ के बाद मंदसौर रेफर कर दिया। वहां उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़े…आखिर क्यों बजी भैंस के आगे बीन, क्यूँ इसे दिया ज्ञापन, पढ़े पूरी खबर

बता दें कि गरोठ पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि अफीम की तस्करी की सूचना मिली थी। पुलिस ने सूचना के आधार पर चेक पोस्ट बनाया वही जैसे ही चेक पोस्ट के पास वाहन की संदिग्धता देखते हुए पुलिस ने चेक करने की कोशिश की तो आरोपी द्वारा पुलिस पर चाकू से हमला कर दिया जिससे एक कांस्टेबल सहित एक राहगीर घायल हो गए। वहीं दोनों ने मिलकर आरोपी तस्कर नेपाल सिंह को 5 किलो 500 ग्राम अफीम सहित पकड़ लिया उधर इस घटना में घायल हुए दोनों लोगों का इलाज गरोठ के सिविल अस्पताल में जारी है।

यह भी पढ़े…भोपाल : ऑटो चालकों का VIP रोड पर स्टंट, पुलिस जुटी तलाश में

गौरतलब है कि पुलिस ने इस घटना में उपयोग किए गए हथियार को भी आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया है। इस घटना के तत्काल बाद मंदसौर एसपी अनुराग सुजानिया मौके पर पहुंच गए और उन्होंने खुद मामले की छानबीन शुरू कर दी।