VIDEO : MP में अब इस बीजेपी उम्मीदवार का विरोध, गांव में लगे पोस्टर, पार्टी में हड़कंप

Opposition-of-Mandsaur-BJP-candidate-Sudhir-Gupta

मंदसौर।

बीजेपी में टिकट बंटवारे के बाद से ही जमकर घमासान मचा हुआ है। एक तरफ जहां मौजूदा सांसद टिकट कटने से नाराज हो गए है दूसरी तरफ वर्तमान सांसदों को फिर से टिकट दिए जाने पर संसदीय क्षेत्रों में विरोध देखने को मिल रहा है।अब मंदसौर के सासंद सुधीर गुप्ता का विरोध हो रहा है। आदर्श सांसद ग्राम बालागुड़ा में ग्रामीणों द्वारा गु्प्ता को फिर से टिकट देने पर विरोध शुरु हो गया है, लोगों गुप्ता के खिलाफ पोस्टर लगाकर विरोध जताया है। वही इस पूरे घटनाक्रम के बाद पार्टी में हड़कंप मच गया है।

दरअसल, मंदसौर लोकसभा क्षेत्र से पार्टी ने दूसरी बार सांसद सुधीर गुप्ता टिकट दिया है।जिस पर विधायकों ने नाराजगी जताई है। वही अब उनके द्वारा गोद लिया गया गांव  आदर्श ग्राम बालागुड़ा  में भी उनका विरोध देखने को मिल रहा है। यहां ग्रामीणों द्वारा सांसद के खिलाफ पोस्टर लगाकर विरोध जताया गया है।पोस्टर में लिखा है कि आदर्श गांव की सड़के खराब, पानी के टैंकरों में भ्रष्टाचार, प्रतीक्षालय में भ्रष्टाचार, घूम रहे हैं कितने ही बेरोजगार, क्या ऐसा होता है चौकीदार, किसानों में हाहाकार, हो रहे अत्याचार, क्या ऐसा होता है चौकीदार!

यह पोस्टर गांव के चौराहे पर लगाए गए है। पोस्टर पूरे गांव में चर्चा का विषय बन गया है। साथ ही अब इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।वही वीडियो के वायरल होते ही पार्टी में ह़ड़कंप मच गया है।हालांकि यग पहला मौका नही है इसके पहले भी इस गांव में सांसद का विरोध देखने को मिला है। विकास ना होने को लेकर पहले भी बालागुड़ा गांव के लोग सांसद पर आदर्श गांव की अनदेखी का आरोप लगा चुके हैं, लेकिन सांसद का दावा है कि आदर्श गांव में कई ऐसे विकास कार्य हुए हैं जिनकी वजह से बालागुड़ा का नाम देश में रोशन हुआ है।