Mandsaur News: मंदसौर पुलिस ने करोड़ों की शराब के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुछताछ जारी

Mandsaur News : मध्यप्रदेश के मंदसौर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखिबर की सूचना पर दबिश देकर एक कंटेनर से एक करोड़ से अधिक की 962 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की है। इसके साथ ही घटनास्थल से दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है। जिससे कड़ाई से पुछताछ की जा रही है।

Mandsaur News: मंदसौर पुलिस ने करोड़ों की शराब के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, पुछताछ जारी

पिपलिया का मामला

दरअसल, मामला मंदसौर जिले के पिपलिया का है। जहां पिपलिया मंडी पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि हाईवे से एक कंटेनर में करोड़ों के शराब का परिवहन किया जा रहा है। जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छापेमार कार्रवाई की और कंटेनर से 962 पेटी अंग्रेजी शराब जब्त कर ली है। जिसकी कीमत एक करोड़ रुपए बताई जा रही है। वहीं, मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, दोनों आरोपी रिश्ते में जीजा- साले हैं।

कंटेनर की ली गई तलाशी

वहीं, एसपी अनुराग सुजानिया ने बताया कि पिपलियमण्डी थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर टीआई नरेंद्र यादव और एसआइ राकेश चौधरी की टीम ने महू- नीमच फोर लेन हाईवे पर नाकाबंदी किया। जिसके बाद कंटेनर क्रमांक RJ02 GA2635 को रोककर उसकी तलाशी ली। कंटेनर चालक हिराराम और जेठाराम जो कि गरड़ीया जिला बाड़मेर राजस्थान के रहने वाले है, उनको हिरासत में ले लिया गया। पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने बताया कि वो अवैध शराब को पंजाब के लुधियाना से लेकर आए थे और गुजरात ले जा रहे थे। फिलहाल, दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।

मंदसौर से कमलेश सारडा की रिपोर्ट