Sex Racket: मप्र में सेक्स रैकेट का खुलासा, पुलिस पर पथराव, आपत्तिजनक स्थिति में 6 गिरफ्तार

सभी पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।

sex-racket-

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। प्रदेश के मंदसौर (mandsaur) जिले में एक बड़े हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट (sex racket)  का खुलासा हुआ है। जहां मंदसौर पुलिस (mandsaur poice) ने सोमवार देर शाम दबिश देकर इस मामले को उजागर किया है। इस दौरान दबिश देने पहुंची पुलिस जवानों पर हमला किया गया। साथ उनके वाहनों पर तोड़फोड़ की गई।

हालांकि इन तोड़फोड़ के बीच पुलिस ने देह व्यापार में संलिप्त 5 युवतियों का रेस्क्यू किया है। जिसमें दो नाबालिग भी बताई जा रही है। इस मामले में एडिशनल एसपी अमित वर्मा (Additional SP Amit Verma) का कहना है कि हमें खुफिया तंत्र से सूचना मिली कि मंदसौर के एक गांव में देह व्यापार तेजी से पनप रहा है। जिसके बाद पुलिस की टीम ने अफजलपुर थाना क्षेत्र के सीखेड़ी गांव में दबिश दी। जिस दौरान कुछ युवक युवतियों को असहज स्थिति में भी देखा गया।

Read More: MP News: कलेक्टर के निर्देशानुसार CEO की कार्रवाई, पंचायत सचिव तत्काल प्रभाव से निलंबित

इसकी सूचना मिलते ही सीखेड़ी गांव में देह व्यापार करने वाली महिला एवं उसके साथ रहने वाले पुरुषों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पथराव में पुलिस वाहन पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और 6 पुलिसकर्मियों को पत्थर भी लगी। जिनसे उन्हें मामूली चोट आई है।

वही हमले की तीव्रता को देखकर दोबारा से पुलिस फोर्स को बुलाया गया लेकिन जब तक पुलिस फोर्स गांव में पहुंचे। तब तक देह व्यापार में संलिप्त सभी लोग फरार हो गए। वहीं एएसपी अमित वर्मा ने बताया कि कि पथराव के बावजूद पुलिस ने 5 लड़कियों का रेस्क्यू किया है। जो देह व्यापार में संलिप्त बताई जा रही है। उनमें से दो लड़कियों की उम्र नाबालिक श्रेणी की हो सकती है। वही मौके से एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया गया। सभी पर अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जा रही है।