मंदसौर में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से चोरों ने 25 लाख उड़ाए, ताला नहीं टूटा तो ले गए 3 क्विंटल की तिजोरी

पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है और इस मामले में दुकान के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

मंदसौर

मंदसौर, डेस्क रिपोर्ट। मप्र (MP) में आए दिन अपराधिक घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। बदमाशों से लेकर चोरों और लुटेरों के हौसले दिन-ब-दिन बुलंद होते जा रहे हैं। ताजा मामला मंदसौर (Mandsaur) से सामने आया है। जहां चोरों (Thieves) द्वारा एक इलेक्ट्रॉनिक शोरूम को निशाना बनाया गया और वहां से चोर 25 लाख ले उड़े।

यह भी पढ़ें…Squid Game की Cryptocurrency ने इन्वेस्टर्स को किया कंगाल, 2 लाख से सीधे 0 पहुंची वैल्यू

मामला जिले के दलौदा फोरलेन हाईवे पर स्थित इलेक्ट्रॉनिक शोरूम का है। जहां बुधवार की रात कुछ चोरों द्वारा इस वारदात को अंजाम दिया गया। व्यापारी ने बताया कि दिवाली के सीजन में ग्राहकों द्वारा आये 20 से 25 लाख तिजोरी में रखे हुए थे। जिसे अन्य व्यापारियों को देना था। बुधवार की शाम 8:00 बजे वह दुकान बंद कर कर चला गया। वहीं जब दिवाली की सुबह उसने दुकान खोली तो शटर पहले से ही खुली हुई थी। जिसके बाद चोरी की आशंका होने के चलते वह सीधे तिजोरी वाले कमरे में पहुंचा जहां उसने देखा तो तिजोरी गायब थी।

दिवार के अंदर बनवाई थी तिजोरी
व्यापारी ने आगे बताया कि उसकी दलौदा के हाइवे स्थित बाजार में किराने और इलेक्ट्रॉनिक सामान की एक दुकान है दुकान के पीछे ही उसने एक कमरे की दीवार में 3 फीट ऊंची लोहे की तिजोरी बनवा रखी थी। जिसका वजन करीब 3 क्विंटल था किसी को शक ना हो इसलिए तिजोरी को दीवार के अंदर रूप से बनवाया गया था।

तिजोरी नहीं टूटी तो उठा ले गए, काजू,बादाम भी खाये
व्यापारी की मानें तो चोर इलेक्ट्रॉनिक शोरूम की शटर को तोड़कर अंदर खुश है जिसके बाद वह किराना शॉप पर पहुंचे और वहां पर उन्होंने पहले काजू बदाम खाए और फिर लोहे की तिजोरी को खोलने का प्रयास किया और जब उनसे तिजोरी नहीं खोली गई तो वह पूरी की पूरी तिजोरी लेकर ही भाग निकले। इतना ही नहीं चोर इतने शातिर थे कि उन्होंने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर सिस्टम भी चुरा ले गए। जिससे उनका कोई सुराग ना मिले और वह कैमरे में पकड़े ना जा सके और ।

मंदसौर में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से चोरों ने 25 लाख उड़ाए, ताला नहीं टूटा तो ले गए 3 क्विंटल की तिजोरी

घटना की सूचना के बाद दालों थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मुआयना किया लेकिन वहां से किसी भी प्रकार का कोई सुराग नहीं मिला। थाना प्रभारी ने बताया कि दुकान के मालिक ने उन्हें बताया कि इस वारदात में किसी करीबी व्यक्ति के हाथ होने की आशंका जताई जा रही है। क्योंकि गले में 25 हजार नगदी रखे हुए थे लेकिन चोरों ने सीधा धावा तिजोरी पर ही बोला। फिलहाल पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है और इस मामले में दुकान के कर्मचारियों से पूछताछ की जा रही है।

मंदसौर में इलेक्ट्रॉनिक शोरूम से चोरों ने 25 लाख उड़ाए, ताला नहीं टूटा तो ले गए 3 क्विंटल की तिजोरी

यह भी पढ़ें…Diwali 2021 : दीपावली पर घर के अलावा इन 4 जगहों पर जलाएं दीए, होंगे ये फायदे