MP उपचुनाव 2020: हरदीप डंग बोले- कांग्रेस प्रत्याशी इतने वफादार नहीं

हरदीप डंग ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार इतने वफादार नहीं कि वह मुझे गद्दार कह सकें। उपचुनाव से पहले डंग ने कहा कि असली गद्दार राकेश पाटीदार है।

उपचुनाव

मंदसौर, तरुण राठौर। उपचुनाव(by election)  के आगमन के साथ ही मध्य प्रदेश(madhya pardesh) में राजनीतिक हवा बहनी शुरू हो गई। एक तरफ जहां एक दूसरे पर नेता तंज कसने से पीछे नहीं हट रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ निजी हमले भी आम हो गए हैं। इसी बीच मंदसौर के सुवासरा विधानसभा में चुनावी रंग सजने लगा है। जहां नेता अपनी पार्टी को जिताने की पुरजोर कोशिश कर रहे हैं। वही जनता को साधने के लिए बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं।

बीजेपी(BJP) ने जहां इस क्षेत्र की कमान जगदीश देवड़ा को सौंप रखी है। वहीं कांग्रेस के कई दिग्गज इस इलाके में लगातार जनसंवाद करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच उपचुनाव के मद्देनजर पार्टी द्वारा भाषा की मर्यादा लांघना जैसे उपचुनाव का हिस्सा बन चुका है। रविवार को इसी कड़ी में जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी हरदीप सिंह डंग(Hardeep Singh Dang) ने भरी सभा में कांग्रेस पार्टी को वोट ना देने की अपील कर डाली।

ये भी पढ़े:  हरदीप सिंह डंग का जीतू पटवारी पर पलटवार- बिन हाथ पैर का आरोप लगाना उनकी आदत

हरदीप डंग ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार इतने वफादार नहीं कि वह मुझे गद्दार कह सकें। बीजेपी प्रत्याशी डंग ने कांग्रेस प्रत्याशी राकेश पाटीदार को घेरते हुए कहा कि असली गद्दार राकेश पाटीदार है। जो अपने ही पार्टी को वोट देने से हिचक जाते हैं।

वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस छोड़ने की बड़ी वजह बताते हुए हरदीप सिंह डंग ने कहा कि दो बार मुझे क्षेत्र से कांग्रेस का विधायक बनाया गया। कांग्रेस की सरकार आते ही कांग्रेस ने मेरी अनदेखी शुरू कर दी। ना उसने मेरे जन हितेषी कार्यों के सुझाव को अपनाया और ना ही मेरे क्षेत्र को तवज्जो दी। जिससे परेशान होकर मैंने कांग्रेस पार्टी को छोड़ दिया था। अभी पार्टी बौखला गई है और मुझे गद्दार कह रही है।

ये भी पढ़े: MP उपचुनाव : कांग्रेस को बड़ा झटका, गुलाब सिंह किरार BJP में शामिल

वही हरदीप सिंह डंग ने यह भी कहा कि अगर एक बार फिर उनकी सरकार सत्ता में बनी रहती है तो इस क्षेत्र का तेजी से विकास होगा। बता दे कि प्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव 3 नवंबर को संपन्न होने हैं। वही उपचुनाव का परिणाम 10 नवम्बर को घोषित किया जाएगा। जिसको देखते हुए प्रत्याशियों के बीच जुबानी खींचा तानी जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here