Gwalior में महापौर पद की प्रत्याशियों ने किया मतदान, किया अपनी-अपनी जीत का दावा

आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी डॉ रुचि गुप्ता, कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी डॉ शोभा सिकरवार और भाजपा की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा ने वोट डालकर सभी ने जनता को अपना संदेश दिया।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना। लोकतंत्र के महापर्व नगरीय निकाय चुनावों में आज मतदान जारी है। ग्वालियर में सुबह से मतदाता मतदान केंद्रो पर जाकर वोट डाल रहे है। ग्वालियर में महापौर पद पर कड़ा त्रिकोणीय मुकाबला है। प्रत्याशियों ने वोट डाल कर अपनी अपनी जीत का दावा किया है।

यह भी पढ़ें- Mandi Bhav: 06 जुलाई 2022 के Today’s Mandi Bhav के लिए पढ़े सबसे विश्वसनीय खबर

ग्वालियर में भी सुबह 7 बजे से जिले के सभी 7 नगरीय निकायों में मतदान चल रहा है। सुबह 11 बजे तक 30.26 प्रतिशत मतदान हो चुका था। लोग धीरे-धीरे घर से निकलकर मतदान केंद्र पर पहुँच रहे हैं। ग्वालियर नगर निगम में महापौर पद के लिए भाजपा, कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के बीच त्रिकोणीय मुकाबला है।

यह भी पढ़ें- बिना Subsidy वाला LPG Cylinder हुआ महंगा, जानें कितनी होगी नई कीमत

आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी डॉ रुचि गुप्ता ने वोट डालकर कहा कि अब जनता परिवर्तन चाहती है इसलिए जनता आम आदमी पार्टी के साथ है, हमारी जीत निश्चित है। उधर कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी डॉ शोभा सिकरवार ने भी मतदान का प्रयोग करने के बाद उनकी जीत का दावा किया। भाजपा की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा ने कहा कि हमारी पार्टी की सरकार ने देश से लेकर प्रदेश तक विकास किया है। इसलिए जनता विकास के लिए कमल के फूल पर ही प्यार और आशीर्वाद दे रही है।

कांग्रेस की महापौर प्रत्याशी डॉ शोभा सिकरवार

 

आम आदमी पार्टी की महापौर प्रत्याशी डॉ रुचि गुप्ता

 

भाजपा की महापौर प्रत्याशी सुमन शर्मा