देर रात मानसिक विक्षिप्त ने पथराव कर मचाया हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस ने किया काबू

मामले पर स्थानीय लोगों ने सूचना अधारताल थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मानसिक विक्षिप्त को हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश को जबलपुर में रविवार रात मानसिक रूप से विक्षिप्त एक अधेड़ व्यक्ति ने जमकर हंगामा खड़ा कर दिया। मानसिक रूप से विक्षिप्त अधेड़ ने ना सिर्फ स्थानीय लोगों पर पथराव किया बल्कि कई गाड़ियों को भी चकनाचूर कर दिया। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद अधारताल थाना पुलिस का बल मौके पर पहुंचा और उसे हिरासत में लेते हुए इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा गया।

ये भी देखें- Indore news : हथियारों की खरीद फरोख्त करने वाले 3 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक पथराव करने वाले व्यक्ति का नाम राजकुमार पटेल बताया जा रहा है, जिसकी उम्र तकरीबन 50 साल है। रविवार को राजकुमार पटेल का पूरा परिवार किसी बात को लेकर घर छोड़कर कहीं चला गया इसके बाद आवेश में आकर मानसिक रूप से विक्षिप्त राजकुमार पटेल ने पूरे मोहल्ले में जमकर हंगामा किया। इतना ही नहीं उसने पथराव करते हुए कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए, तो वहीं कई लोगों को घायल कर दिया। इधर इस पूरे हंगामे की सूचना मिलने के बाद अधारताल थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और कड़ी मशक्कत के बाद राजकुमार को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की। बताया गया कि राजकुमार आवेश में आकर खुद को एक मकान कैद कर लिया था जहां उसने बिजली के खुले तार छोड़ रखे थे। बहरहाल पड़ोसियों की मदद के बाद अधारताल थाना पुलिस ने मानसिक रोगी युवक को अपने कब्जे में कर लिया है और उसे इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भिजवाया गया है जहां उसका उपचार व देखरेख की जा रही है।