मंत्री बिसाहुलाल की मुसीबत बढ़ी, कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी ने कोतवाली में दर्ज करवाई शिकायत

कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी के लिए अभद्र टिप्पणी कर विवादों में घिरे प्रदेश के खाद्य मंत्री बिसाहूसिंह की मुसीबत बढ़ती जा रही है। अभद्र टिप्पणी के मामले में मंगलवार को विश्वनाथ सिंह कुंजाम की पत्नी कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अनूपपुर कोतवाली पहुंची।

अनूपपुर, मो. अनीश तिगाला। कांग्रेस (congress) प्रत्याशी की पत्नी के लिए अभद्र टिप्पणी कर विवादों में घिरे प्रदेश के खाद्य मंत्री बिसाहूसिंह (bisahulal singh) की मुसीबत बढ़ती जा रही है। अभद्र टिप्पणी के मामले में मंगलवार को विश्वनाथ सिंह कुंजाम (Vishwanath Singh Kunjam) की पत्नी कांग्रेस के सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ अनूपपुर कोतवाली पहुंची। यहां उन्होंने खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री और वर्तमान भाजपा के प्रत्याशी बिसाहुलाल सिंह के खिलाफ अभद्र टिप्पणी मामले में कोतवाली पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

मंत्री बिसाहूलाल के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने के बाद विश्वनाथ सिंह की पत्नी राजवती सिंह ने कहा कि बिसाहुलाल सिंह ने मेरे खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जो एक काफी गंभीर है। उन्होंने कहा कि मैं विश्वनाथ सिंह की पत्नी हूँ और इस जिस तरह से मेरे बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग किया गया है वो बेहद आपत्तिजनक है और आज मैं इसकी शिकायत करने आई हूं। पुलिस को बिसाहुलाल के खिलाफ कार्यवाई करनी चाहिए। वहीं कांग्रेस जिलाध्यक्ष जय प्रकाश अग्रवाल ने भी बिसाहूल लाल सिंह के विरुद्ध धमकी देने के मामले में कोतवाली में लिखित शिकायत दी है। उन्होंने बताया कि वह 3 तारीख के बाद रोड में ला देने व कही का न रहने की धमकी बिसाहू लाल द्वारा दी गई है । वही कोतमा विधायक सुनील सराफ ने बिसाहुलाल सिंह के इस बयान पर घोर निंदा की है और कहा कि आज हमने बिसाहुलाल सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

गौरतलब है कि सोमवार का बिसाहूलाल सिंह का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वो कांग्रेस प्रत्याशी की पत्नी को लेकर विवादित बयान देते हुए नजर आ रहे है। बिसाहू लाल ने इस वायरल वीडियो में विश्वनाथ की पत्नी के लिए रखैल शब्द का उपयोग किया है। बिसाहूलाल कह रहे है कि कांग्रेस प्रत्याशी विश्वनाथ सिह कुंजाम ने अपने नामांकन सपथ पत्र में पहली पत्नी का जिक्र न करते हुए रखैल का जिक्र किया है। बता दे कि विश्वनाथ सिंह की पूर्व पत्नी का देहांत हो चुका था, जिसके बाद उन्होंने राजावती सिंह से शादी की थी। इतना ही नही इस वायरल वीडियो में बिसाहू लाल कांग्रेस जिलाध्यक्ष जयप्रकाश अग्रवाल को भी धमकी देते नजर आ रहे है। बिसाहू लाल कह रहे है कि 3 तारीख को मैं अपनी औकात बताऊंगा इनको।जो हालत करूंगा वो याद रखेगा उसे मैं रास्ते पर ला दूंगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here