भोपाल : बदमाशों की इतनी हिम्मत, मां -बेटे को सरेआम पीटा

कमला नगर इलाके का बदमाश कुशाल अपने दो साथी गुंडे विनय मोरे, लक्की मोरे के साथ शबरी नगर पहुंचा, जहां वह रास्ते से गुजर रहे महेंद्र सरकार (32) को बेवजह पीटने लगा। इस दौरान बेटे को पिटता देख मां बचाने आई तो गुंडों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। राजधानी में बदमाशों की हिम्मत कुछ ज्यादा ही बढ़ती जा रही है, तजा मामला शहर के कमलानगर थाने शबरी नगर इलाके का है, जहां दो बदमाशों ने बिना वजह ही राहगीरों को पीटना शुरू कर दिया। इसको लेकर एक वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दो बदमाश बिना किसी कारण, सिर्फ दादागिरी दिखाने के लिए राह चलते लोगों को पीट रहे है और उनकी गाड़ियों को ठेस पहुंचा रहे है।

जानकारी के मुताबिक, कमला नगर इलाके का बदमाश कुशाल अपने दो साथी गुंडे विनय मोरे, लक्की मोरे के साथ शबरी नगर पहुंचा, जहां वह रास्ते से गुजर रहे महेंद्र सरकार (32) को बेवजह पीटने लगा। इस दौरान बेटे को पिटता देख मां बचाने आई तो गुंडों ने उसे भी पीटना शुरू कर दिया। जाहिलता की हद तो तब हो गई, जब एक गुंडे ने महिला की छाती पर लात मार दी। लोगों का आरोप है कि सूचना देने के 1 घंटे बाद पुलिस आई।

ये भी पढ़े … कांग्रेस विधायक ने खोया आपा, सुपरवाइजर के सिर पर मारे जूते

इसके अलावा बदमाशों ने महेंद्र की बाइक भी तोड़ दी। जाहिल लोग यही नहीं रुके, उन्होंने इस बीच एक राहगीर के साथ भी मारपीट कर उसकी बाइक में भी तोड़फोड़ की।

पुलिस के मुताबिक कुशाल कमलानगर थाने का निगरानी बदमाश है। विनय मोरे, लक्की गुंडा सूची में हैं। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दो अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिए हैं, लेकिन आरोपियों की गिरफ्तारी अभी तक नहीं हो सकी है। कॉलोनी की रहने वाली महिला मोनिका बाथम ने भी रिपोर्ट दर्ज कराई कि दोनों आरोपियों ने उनके घर का कांच फोड़ा और जान से मारने की धमकी दी।

रचनागर में भी बदमाशों ने की मारपीट

बुधवार को गोविंदपुरा इलाके में रात 10.00 बजे के करीब एक परिवार के दामाद ने पड़ोस में रह रहे पिता और बेटे पर तलवार से हमले किया और मौके से फरार हो गए।