Indore : बदमाशों का उत्पात जारी, सिंधी कॉलोनी में दुकानदार पर किया हमला, आक्रोश में व्यापारी संघ

इंदौर (Indore) में जहां अभी राजवाड़ा में सेल्समैन संजू साहू पर हमला करने वाले बदमाश गिरफ्तार भी नहीं हुए। वहीं अब सिंधी कॉलोनी में ठीक वैसा ही हमला कुछ बदमाशों द्वारा एक व्यापारी पर किया गया है।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) में लगातार बदमाशों का उत्पात जारी है। लगातार बदमाश किसी ना किसी व्यापारी और आम नागरिक पर हमला बोल रहे हैं। अभी हाल ही में एक खबर सामने आई है बताया जा रहा है कि जहां अभी राजवाड़ा में सेल्समैन संजू साहू पर हमला करने वाले बदमाश गिरफ्तार भी नहीं हुए। वहीं अब सिंधी कॉलोनी में ठीक वैसा ही हमला कुछ बदमाशों द्वारा एक व्यापारी पर किया गया है। दरअसल, सिंधी कॉलोनी के व्यापारी पिता और पुत्र पर कुछ बदमाशों ने हमला किया है। साथ ही दुकान की भी तोड़फोड़ की।

मामले ये था कि ये बदमाश नमकीन और कोल्डड्रिंक मुफ्त में दुकान पर लेने आए थे। जब व्यापारी ने विरोध किया तो उन्होंने हमला कर दिया। इसको लेकर व्यापारी संगठन काफी ज्यादा आक्रोश में है। हाल ही में 35 संगठनों ने ज्ञापन सौंपा है। हालांकि पुलिस ने बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन लगातार इंदौर शहर में बदमाशों का उत्पात देखने को मिल रहा है। जानकारी के मुताबिक जूनी इंदौर थाना क्षेत्र के अंदर बीके सिंधी कॉलोनी निवासी नारायण आर्य जा के घर के नीचे ही मिठाई की दुकान भरी हुई है।

Must Read : Bhopal : सिटी बस में सफर करने वाले यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द सस्ता होगा किराया, मिलेंगे ये फायदे

बुधवार के दिन रात 11:00 बजे जब व्यापारी अपनी दुकान बंद करने की तैयारी कर रहे थे तब ही हरिजन कॉलोनी में रहने वाले ईश्वर उर्फ इशू, लक्की उर्फ युवराज और टीटू उर्फ हर्ष गिल्लोरे नमकीन और कोल्ड ड्रिंक्स लेने के लिए दुकान पर आए थे। इन्होंने जब सामान लिया तो व्यापारी ने सामान के पैसे मांगे। पैसे सुनते है इन बदमाशों ने अपशब्द बोलना शुरू कर दिए और मारपीट करने लग गए। इतना ही नहीं चाकू लहराते हुए इशू दुकान के अंदर घुस गया। साथ ही उस लड़के ने कॉल करके अन्य दोस्तों को भी दुकान पर मारा पीटी करने के लिए बुला लिया।

indore

इस दौरान बदमाशों ने गगन को पहले तो डंडे से पीटना शुरू कर दिया। ऐसे में जब पिता नारायण उसे बचाने के लिए आया तो उस पर भी बदमाशों ने हमला कर दिया। इतना ही नहीं उसकी पत्नी ममता को भी धक्का दे दिया। इसके अलावा दुकान में घुसकर भी तोड़फोड़ की चॉकलेट का काउंटर और फ्रिज भी बदमाशों ने तोड़ डाला। उसके बाद जब बदमाशों को लोगों के आने की आवाज आई तो हथियार लहराते हुए सभी फरार हो गए।

Must Read : मानसून की सक्रियता बढ़ी, 9 संभागों में बारिश के आसार, 24 जिलों में बिजली गिरने का अलर्ट, जानें मौसम विभाग का पूर्वानुमान 

इस घटना के तुरंत बाद दुकानदार और संत कंवरराम व्यापारी संघ के अध्यक्ष गोपाल कोडवानी और सचिव संजय बांगेजा मौके पर पहुंच गए। इसके घटना के बाद से ही सिंधी कॉलोनी का व्यापारी संघ काफी ग़ुस्से में है। जो बदमाश मारने के लिए आए थे उनमे स्मैक,चरस, ब्राउन शुगर और गांजा पीने वाले शामिल है। इस मामले में पुलिस ने इशू उर्फ ईश्वर तेजी, टीटू उर्फ हर्ष गिल्लोरे, अनिकेत पंडित, गोलू उर्फ देव टांक, अभिषेक बोयत, ऋषि बोयत, लक्की उर्फ युवराज डागर, बाबू उर्फ सौरभ खरगेले और विशाल पाल के साथ 10 अन्य लोगों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। इन सभी के खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।