सतना में बदमाशों के हौसले बुलंद, शहर में जमकर मचाया आतंक, CCTV में कैद हुई घटना

Satna

Satna News: मध्यप्रदेश के सतना शहर में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े हो रहे हैं। यहां पर बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे है। हाल ही में बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े एक बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसे अभी हफ्ताभर भी नहीं हुआ कि एक बार फिर से असामाजिक तत्वों ने बैंक कालोनी में दो जगहों पर जमकर तांडव मचाया। जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है। जहां बैंक कॉलोनी में ज्वेलर्स की दुकान पर पिस्टल से हवाई फायरिंग किया गया। बता दें यह पूरी घटना आसपास के CCTV कैमरे में कैद हो गई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

बता दें कि बदमाशों ने बैंक कालोनी स्थित शरद ज्वेलर्स को पहले निशाना बनाया। जहां करीब आधा दर्जन युवक नशे की हालत में दुकान पहुंचे और दुकान का गेट तोड़ने की कोशिश की। साथ ही, घर के सामने खड़ी बाइक और कार में तोड़फोड़ की। इस दौरान असामाजिक तत्व अपने इरादे में नाकाम रहे। वहीं, बदमाशों ने बाइक और कार को पत्थरों से चकनाचूर कर दिया। जिसके बाद उन्होंने कोलगवां थाना क्षेत्र के बैंक कॉलोनी में एक स्कूल संचालक और एक किराना व्यापारी के घर को निशाना बनाया। यहां भी वो गाली-गलौज करते हुए घरों के दरवाजे तोड़ने की कोशिश करते नजर आए।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।