Jabalpur news : सरेआम युवक की चाकू घोंपकर हत्या, आरोपी फरार, पुलिस तलाश में जुटी

रांझी के माने गांव स्थित मुखर्जी चौक में बीती रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। वारदात के बाद से ही आरोपी फरार हैं जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। घटना शनिवार रात की है।

wife-murder-husband--arrest-by-police

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में बीती रात हत्या की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। रांझी के माने गांव स्थित मुखर्जी चौक में बीती रात एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई जिसके बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मृतक युवक का नाम गौरी शंकर तिवारी बताया जा रहा है जो कि पेशे से मजदूरी करता था। घटना शनिवार रात की है जब मृतक मुखर्जी चौक के सामने घूम रहा था तभी आरोपी ने उस पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया।

ये भी देखें- बाल दिवस : स्पेशल चाइल्ड को भी खुशियों में मिले बराबरी की भागीदारी (प्रवीण कक्कड़)

पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी और मृतक में कुछ बातचीत को लेकर विवाद हो गया था। आरोपी ने मृतक को काना बोल दिया जिस पर गौरी शंकर ने मंगल गोड को मना किया इसी बात को लेकर विवाद हुआ तो मंगल ने गौरी शंकर को चाकू मार दिया। घटवा में गौरी शंकर तिवारी के पेट में चाकू लगने से गंभीर घायल हो गया तो वहीं घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मंगल मौके से फरार हो गया। घायल गौरी शंकर को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

जानकारी सामने आई है कि करीब 1 साल पहले आरोपी मंगल ने चाबी तलाश करने को लेकर एक युवक से विवाद किया था और इसी विवाद में मंगल ने उस पर चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया था। नाबालिग होने के चलते 90 दिनों के बाद मंगल बाल न्यायालय से छूटकर आया था। इधर घटना के बाद से आरोपी मंगल फरार बताया जा रहा है। वही हत्या की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजय अग्रवाल सहित रांझी थाना प्रभारी विजय परस्ते और उनकी टीम मौके पर पहुंची जिसके बाद पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। बहरहाल बीच कॉलोनी में हुई इस घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है।