डबरा, सलिल श्रीवास्तव। डबरा सिटी थाना क्षेत्र में लगातार चोरी और लूट की घटनाएं बढ़ती ही जा रही हैं। यहां बेखौफ बदमाश एक के बाद एक लूट और चोरी की वारदातों को अंजाम देते जा रहे हैं। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहां एक युवक बर्थडे बुकिंग करने के बहाने भितरवार क्षेत्र से 2 फोटोग्राफर को अपने साथ डबरा लाया और जैसे ही पिछोर रोड हाईवे पुल के पास पहुंचे तो फोटोग्राफर का कैमरे लूट लिये। फोटोग्राफर लेने आए युवक ने हाईवे पुल के पास पहुंचकर अपने 4 साथियों को बुलवाया और दोनों फोटोग्राफरों की आंखों में मिर्ची झोंक कर कट्टे की नोक पर वीडियो और फोटो कैमरा लूट लिये। वहीं मौके पर दोनों फोटोग्राफर अपनी जान बचाकर भागे और हंड्रेड डायल की मदद से पुलिस को लूट की सूचना दी।

ये भी देखें-नगर निगम का सफाई दरोगा 5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार, लोकायुक्त की कार्रवाई

मामले पर सिटी थाना पुलिस मौके पर पहुंची जहां फिलहाल जांच पड़ताल कर रही है। वहीं इस मामले में थाना प्रभारी विनायक शुक्ला ने बताया की वे और उनकी टीम ने घटना स्थल का निरीक्षण किया है लुटेरों की शिनाख्ती के प्रयास किये जा रहे है शीघ्र ही उन्हें गिरफ़्तार कर लिया जायेगा।

ये भी देखें- Transfer: मप्र में हुए अधिकारियों के तबादले, यहां देखें लिस्ट

इस जगह पहले भी कई वारदातें हो चुकी हैं लेकिन पुलिस अभी तक घटनाओं पर लगाम लगाने में नाकाम रही है। बेखौफ बदमाश एक के बाद एक घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहे हैं चाहे वह बाइक चोरी हो या लूट इस तरह की घटना आए दिन सिटी थाने के अंतर्गत देखने को मिल रही है, बदमाश लगातार पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं ।

https://vimeo.com/575221434