मीटिंग में देरी ना हो इसलिए रैपिडो से सीएम हाउस पहुंचे विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार, बोले हमको कोई मार नहीं डाल रहा, वीडियो हो रहा वायरल

MLA Surendra Singh Gaharwar: चित्रकूट के विधायक का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो रैपिडो से सीएम हाउस पहुंचते दिख रहें है। आइए जानते है बिना किसी सुरक्षा के विधायक रैपिडो की सवारी करने क्यों निकल पड़े।

MLA Surendra Singh Gaharwar: समय की क्या कीमत है ये कोई विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार से सीखें। जो मीटिंग में लेट ना हो इसके लिए बिना किसी सुरक्षा के इंतजाम के रैपिडो से चल दिए। दरअसल चित्रकूट के विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो रैपिडो से सीएम हाउस में चल रही मीटिंग में शामिल होने के लिए पहुंचते है। आइए जानते है क्या है पूरा मामला।

रैपिडो से सीएम हाउस पहुंचे विधायक

चित्रकूट के विधायक सुरेंद्र सिंह गहरवार का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो सीएम हाउस में चल रही मीटिंग में शामिल होने के लिए रैपिडो से पहुंच जाते है। मीटिंग में पहुंचते समय देर ना हो जाएं इसलिए उन्होंने रैपिडो से जाने का फैसला किया। उन्होंने कहा कि वो बाइक से भी चलते है और चार पहिए से भी। गाड़ी का इंतजार करता तो मीटिंग में देर हो सकती थी।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava