Indore: हिंदू युवतियों के साथ की गई छेड़छाड़, रोकने पर युवकों ने बुलाई भीड़

indore

Indore : इंदौर से हाल ही में दो हिन्दू युवतियों से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि रावजी बाजार थाना क्षेत्र में कुछ मुस्लिम युवकों ने हिंदू नाबालिक किशोरियों को कोचिंग के बाहर रोक लिया और उनके साथ छेड़छाड़ की। ऐसे में जब वहां पास में खड़े एक व्यक्ति ने उन मुस्लिम लड़कों को रोका और उनसे बात करना चाही तो उन युवकों ने व्यक्ति की कॉलर पकड़ ली। साथ ही अपने अन्य साथियों को भी कॉल करके इकट्ठा कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, इस मामले में जब हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने हस्तक्षेप किया तो पुलिस ने मुस्लिम युवकों पर अलग-अलग धाराओं में केस दर्ज किया। ऐसे में यह बात भी सामने आई है कि रावजी थाना क्षेत्र के साजिद, बिलाल, आफताब तीन मुस्लिम युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, उन्होंने शनि मंदिर के पास पढ़ने जा रही दो हिन्दू युवतियों को कोचिंग के बाहर ही रोक लिया और उनके साथ हाथ पकड़ कर छेड़छाड़ करना शुरू कर दी। जब यह मामला घटित हुआ तो कुछ देर बाद हिंदू समाज के लोग आसपास इकट्ठा हो गए।


About Author
Avatar

Ayushi Jain

मुझे यह कहने की ज़रूरत नहीं है कि अपने आसपास की चीज़ों, घटनाओं और लोगों के बारे में ताज़ा जानकारी रखना मनुष्य का सहज स्वभाव है। उसमें जिज्ञासा का भाव बहुत प्रबल होता है। यही जिज्ञासा समाचार और व्यापक अर्थ में पत्रकारिता का मूल तत्त्व है। मुझे गर्व है मैं एक पत्रकार हूं। मैं पत्रकारिता में 4 वर्षों से सक्रिय हूं। मुझे डिजिटल मीडिया से लेकर प्रिंट मीडिया तक का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कंटेंट राइटिंग, कंटेंट क्यूरेशन, और कॉपी टाइपिंग में कुशल हूं। मैं वास्तविक समय की खबरों को कवर करने और उन्हें प्रस्तुत करने में उत्कृष्ट। मैं दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली से संबंधित विभिन्न विषयों पर लिखना जानती हूं। मैने माखनलाल चतुर्वेदी यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएशन किया है। वहीं पोस्ट ग्रेजुएशन एमए विज्ञापन और जनसंपर्क में किया है।