उज्जैन : बंदर ने मचाया उत्पात, काफी मशक्कत के बाद पकड़ा गया, वीडियो हुई वायरल

उज्जैन में एक बंदर ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

उज्जैन, डेस्क रिपोर्ट। उज्जैन में एक बंदर ने सड़क पर जमकर उत्पात मचाया, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बंदर ने शनिवार को तीन बत्ती चौराहा, बागपुरा, हाथी पुरा, नारायण पुरा क्षेत्र में आतंक मचाया।

बंदर ने लोगों को इतना परेशान किया कि उनकी जान पर बन आई। बंदर ने लोगों के पास से छीनाझपटी की, वाहनों पर कूद-कूद कर उन्हें गिराया और इतना ही नहीं उसने लोगों पर हमला भी किया।

बंदर के इन्हीं कारनामों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो में बंदर साइकिल से जा रहे युवक पर झपटता है। बंदर के इस हमले से वह व्यक्ति संतुलन खो देता है और साइड में खड़े ऑटो से टकराकर नीचे गिर जाता है। दरअसल, साइकिल सवार युवक की ऊपर वाली जेब में माेबाइल था, जो चमक रहा था, उसी को लेने के लिए बंदर ने छलांग लगाई थी। बंदर ने करीब 2 घंटे के अंदर 12 लोगों को घायल किया।

ये भी पढ़े … स्वास्थ्य विभाग के डिप्टी डायरेक्टर बने रेडक्रॉस के चेयरपर्सन

बंदर की इन्हीं करतूतों की वजह से इलाके में खौफ का माहौल बन गया, जहां उन्होंने तत्काल वन विभाग को इसकी सूचना दी। टीम मौके पर पहुंची और उसने बंदर को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू की, लेकिन बंदर ने वन विभाग की टीम को भी काफी परेशान किया।

करीब 2 घंटे तक वन विभाग की टीम को छकाने के बाद जब वो एक जगह थक कर बैठा तो उसे ट्रैंकुलाइजर गन से बेहोश करने की कोशिश की गई। इसके कुछ देर बाद जब उसे बेहोशी छाने लगी तो उस पर जाल फेंककर काबू पाया गया। जिसके बाद वन विभाग की टीम ने उसे जंगल में छोड़ दिया।

आपको बता दें, शहर में बंदरों की संख्या अचानक काफी बढ़ गई है, जिससें सड़क किनारे ठेला लगाने वाले दुकानदार काफी परेशान है। बंदर इनका सामान उठाकर ले जाते है या कई दफां आते-जाते लोगों पर हमला भी कर देते हैं।