सिर्फ इतनी सी बात पर सनकी बाप ने 10 साल की मासूम को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के मुरैना जिले (Morena district) में सनसनीखेज़ हत्या की वारदात सामने आई है जहां एक कलंकित पिता ने अपनी 10 साल की मासूम बच्ची को बेरहमी से मार-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। एक तरफ जहां नवरात्रि में लोग कन्याओं की पूजा करते हैं, तो वही इस सनकी बाप ने छोटी सी बात पर अपनी ही बेटी की पीट-पीट कर हत्या कर दी। उसका कसूर सिर्फ इतना था कि वो मोहल्ले में बच्चियों के साथ खेलने के लिए बाहर चली गई थी, जिस कारण घर में आने में थोड़ी देर हो गई थी। इस कारण शराबी पिता ने सनक में बच्ची के साथ बेरहमी से मार पीट की और उसकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें- International Girl Child Day 2021: बच्चियों के समग्र विकास से संवरेगा भविष्य, जानें इस दिन से जुड़ी विशेष बातें

जानकारी के अनुसार मामला स्टेशन रोड थाना क्षेत्र के उत्तम पुरा में नई बस्ती इलाके का बताया जा रहा है, जहां राकेश जाटव ने अपनी 10 साल की मासूम बेटी को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। पड़ोसियों ने बताया कि मोहल्ले में बच्चों के साथ खेल रही मासूम बच्ची घर पहुंचने में थोड़ा लेट हो गई थी, इस कारण नशे में धुत्त बाप ने अपनी बेटी को डंडों से पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि राकेश जाटव की 10 साल की बेटी संजना खाना खाने के बाद मोहल्लों में बच्चों के साथ खेलने के लिए निकल गई थी, नवरात्रि चलते कई जगह नव दुर्गे माता की झाकियां स्थापित की गई है। इस कारण देर रात तक मोहल्ले में चहल-पहल रहती है। बच्चे घर के बाहर गलियों में खेलते रहते हैं। वहीं संजना भी बच्चों के साथ खेलने के लिए देर रात तक घर से बाहर थी। जैसे ही घर पर पहुँची तो गुस्से में संजना के पिता ने डंडा उठाकर उसे पीटना शुरू कर दिया। मासूम बच्ची को इतना पीटा की खून से लहूलुहान होकर उसने घर पर ही दम तोड़ दिया।

ये भी पढ़ें- उज्जैन महाकाल मंदिर में युवती के डांस के बाद गृह मंत्री का एक्शन, FIR के साथ चेतावनी

घटना देख मोहल्ले में रहने वाले आसपस के लोगों ने आनन-फानन में बच्ची को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहाँ डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस ने बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।