Morena News : हत्या के मामले में खटीक समाज ने नेशनल हाईवे पर शव रखकर किया चक्काजाम

घटना से आक्रोशित परिजनों और खटीक समाज के लोगों ने आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान मुरैना और ग्वालियर दोनों ओर से यातायात बाधित रहा। वहीं मामले पर परजनों ने आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की।

मुरैना, नितेंद्र शर्मा। मुरैना (Morena district) के बामोर तहसील में ट्रेन की पटरी पर युवक की लाश (Dead body) मिलने से सनसनी फैल गई। परिजनों का आरोप है कि मृतक युवक के साथ दबंगों ने मारपीट कर उसे ट्रेन की पटरी पर फेंक दिया था जिसके बाद बेहोश होने के कारण उसका ट्रेन की चपेट में आने से गला कट गया और उसकी मौत हो गई। वहीं मृतक के परिजनों में भारी आक्रोश देखने मिल रहा है। आक्रोशित परिजनों और खटीक समाज के लोगों ने आगरा-मुंबई हाइवे पर जाम लगा दिया और पुलिस से आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की।

ये भी पढ़ें- लूट और अपहरण का दतिया पुलिस ने किया 24 घंटे में खुलासा, 2 नाबालिग सहित 3 गिरफ्तार

जानकारी के मुताबिक घटना बानमोर थाना क्षेत्र के फड़ का पुरा की बताई जा रही है जहां आज सुबह लगभग 6 बजे रेल की पटरी पर एक लाश पाई गई थी, जिसकी शिनाख्त करने के बाद मालूम पड़ा की वह बामोर क्षेत्र में रहने वाले श्याम खटीक का है। मृतक श्याम खटीक बामोर में अपने पिता और पत्नी के संग किराए के मकान में रहता था। मामले पर मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों का कहना है कि कल शाम कुछ किरायदारों से उसकी बहस हुई थी जिसके बाद दबंगों ने युवक की  लाठी-डण्डों से पीट-पीटकर अधमरी हालत में ट्रेन की पटरी पर फेंक दिया था। पिटाई के कारण वह बेहोश होकर वहीं पड़ा रहा जहां ट्रेन की चपेट में आने से उसका गला कट गया और उसकी मौत हो गई। वहीं आक्रोशित परिजनों ने आगरा-मुंबई हाइवे पर जाम लगा दिया। इस दौरान मुरैना और ग्वालियर दोनों ओर से हाईवे पर जाम लगने से कई किलोमीटर तक लम्बी वाहनों की लाइन लग गई।

ये भी पढ़ें- प्रियंका की गांधीगिरी : गेस्ट हॉउस में लगाई झाड़ू, राहुल गांधी ने बढ़ाया बहन का हौसला

खबर के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक श्याम खटीक फड़कापुरा पर एक मकान में किराये से रहता था जहां उसका अन्य किरायेदार से बीती रात झगड़ा हुआ था। वहीं आज सुबह लाठी-डण्डों सहित आये दबंगों ने श्याम खटीक पर हमला किया। इस दौरान मृतक की पत्नी अनीता से भी मारपीट की गई। वहीं युवक की मौत से आक्रोशित परिजनों ने हाईवे पर जमकर हंगामा किया जिसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया। वहीं पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।