लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार, नगदी समेत देसी कट्टे बरामद

मामले में बीते दिनों शातिर लुटेरों ने एक महिला से सोने के गहनों पर हाथ साफ किया था। जिसके बाद से ही पुलिस उनकी तलाश में जुटी हुई थी।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना पुलिस को लूट-पाट और चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाशों को पकड़ने में सफलता हासिल हुई है। दरअसल मुरैना पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और सीएसपी के निर्देशन में फरार, इनामी व लूट के शातिर बदमाशों की धरपकड़ के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत मुरैना सिटी कोतवाली थाना प्रभारी को मुखबिर द्वारा सूचना मिलने पर शातिर बदमाशों को पकड़ा गया है।

ये भी पढ़ें- MP Politics: प्रदेश में सियासी भूकंप, उपचुनाव के बीच में नरोत्तम से मिलने पहुंचे सज्जन वर्मा

लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले शातिर बदमाश गिरफ्तार, नगदी समेत देसी कट्टे बरामद

जानकारी के अनुसार पुलिस के सूचना मिली थी के बीते दिनों सीताराम धर्मशाला के पास में रहने वाली महिला के गले से सोने के मंगलसूत्र, चेन लूटने वाले शातिर बदमाश अंबाह में छिपे हुए थे। जिसपर सिटी कोतवाली थाना प्रभारी ने एक टीम गठित कर अम्बाह में दबिश देते हुए कार्रवाई की जिसमें मौके से दीपू खटीक और जीतू खटीक को गिरफ्तार कर लिया गया। बदमाशों से पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि 15 दिन पहले सीताराम धर्मशाला वाली गली में रहने वाली महिला के गले से सोने के मंगलसूत्र, सोने की चेन, सोने का लॉकेट की लूट उन्होंने ही कि थी। वही पुलिस को दोनों आरोपियों के कब्जे से दो देसी कट्टे और 4 कारतूस भी जब्त किए गए हैं। पुलिस ने बदमाशों से लूटे गए सामान की कीमत करीब 2 लाख रुपये तक की बताई जा रही है।

मामले में आरोपियों के खिलाफ 25, 27 आर्म्स एक्ट और लूट का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि शातिर बदमाश जीतू खटीक एक हाथ से विकलांग है और इसी के सहारे लोगों से लूट की वारदातो को अंजाम दिया करता है। फिलहाल दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिनपर आगे की कार्रवाई की जा रही है।