चंबल एक्सप्रेस वे की योजना का शीघ्र होगा शुभारंभ : सांसद संध्या राय

  • मुरैना| संजय दीक्षित| भाजपा से भिन्ड दतिया क्षेत्र से सांसद श्रीमती संध्याराय ने केन्द्र सरकार के एक बर्ष पूर्ण होने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपलब्धियों की जानकारी देते हुते रेस्ट हाउस में पत्रकारों को बताया कि चाहे कश्मीर की धारा 370 का मामला हो या तीन तलाक का या फिर हम सबके आदर्श भगवान राम के मंदिर निर्माण का मुद्दा रहा हो। हमारे प्रधान मंत्री‌ जी ने देश के लिए एतिहासिक निर्णय लिये जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता हैं। हर भारतीय को उन पर गोरवान्वित है।
    श्रीमती राय ने कहा की आज जब देश करोना संकट से जूझ रहा हैं लाकडाउन मे हर भारतीय ने साथ दिया इस दौरान कोई भूखा न रहे गरीबों की सहायता के लिए प्रधानमंत्री हमेशा आगे आये। हर गरीब महिला के खाते में 500 रु पहुचाये गए।गरीबों को खादान्न राशन वितरित किया गया।इसके साथ ही किसानों के खातों में सहायता राशि उपलब्ध कराई गयी।
    उन्होने कहा कि नागरिकता संसोधन विधेयक लाकर प्रवासी भारतीयों को उनका हक दिलाया गया। भाजपा सरकार कहती हैैं वो करती प्रदेश में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व बनी भाजपा सरकार ने प्रवासी मजदूरों को रोजगार मुहैया कराने में सबसे आगे हैं।

प्रधानमंत्री ने आत्मनिर्भर भारत की कल्पना को साकार रुप में परणित करने के लिए कदम बढ़ाया है।हम अपने देश में ही रोजागार मूलक उद्योग लगाकर एक शत्तिशाली भारत का निर्माण करेंगे। इस अवसर पर पत्रकारो के एक सवाल पर उन्होंने कहा कि चंबल एक्सप्रेस वे की योजना शीघ्र शुभारंभ होने जा रही है। इस एक्सप्रेस वे से राजस्थान, म प्र, उ प्र सीमा में जुड़ेंगी। जिससे क्षेत्रिय लोगो को लाभ मिलेगा। प्रवासी भूमिहीन मजदूरों को पडत भूमि के पट्टे मिल सके इसके लिए में संसद में पहल करुंगी।