मुरैना आये मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री ने मीडिया से किया किनारा

मुरैना। संजय दीक्षित| कोरोना महामारी की समीक्षा की बैठक करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर मुरैना पहुंचे। इस दौरान नेताओं ने किसी का स्वागत स्वीकार नहीं किया बल्कि वो सीधे बैठक में पहुंचे और इसके उपरांत मीडिया के लोगों से बगैर बात करे ही हैलीपेड पर रवाना हो गए।

केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर दिल्ली से मुरैना तीन बजे रेस्ट हाउस पहुंच गए थे। जहां रेस्ट हाउस पर उन्होंने कुछ कार्यकर्ताओं से भेंट की। मुख्यमंत्री चौहान निर्धारित समय के अनुसार 4:30 बजे मुरैना पहुंचे थे। कुछ देर के लिए नेताओं ने उपचुनाव से संबंधित गोपनीय वार्ता कमिश्नर आर के मिश्रा के चेंबर में की। इसके बाद कोरोना महामारी से संबंधित प्रशासनिक दृष्टिकोण से क्या खामिया हैं और कैसे दूर किया जा सकता है इस संबंध में तकरीबन एक घंटे तक बैठक चली। इसके बाद कुछ चुनिंदा नेता उनके आगे पीछे रहे और ठीक छ: बजे वो मुरैना से रवाना हो गए।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान मीडिया से किनारा करके चले गये उनके साथ केंद्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर भी साथ थे। मीडिया के लोगों को एक विशेष रुम में यह कहकर बिठा दिया था कि प्रेसवार्ता होगी। लेकिन मीटिंग खत्म होने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें मीडिया से बचाकर सीधा निकाल दिया| सूत्रों ने बताया कि ग्वालियर में मीडिया कर्मियों ने कुछ आड़े टेडे सबाल किये थे। इस कारण वह मीडिया से बच निकले।

मुरैना आये मुख्यमंत्री और केन्द्रीय मंत्री ने मीडिया से किया किनारा