मुरैना में अब चार कोरोना पॉजिटिव, सीमित दुकानें खोलने के आदेश

मुरैना| संजय दीक्षित| morena news जिले में कोरोना संक्रमितों (Corona Positive) की संख्या बढ़ गई है| इस्लामपुरा में रहने वाली महिला की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पूरे परिवार को जिला अस्पताल में आइसोलेट कर दिया था और उनके सेंपल जांच के लिए भेज दिए थे। जिसके बाद आज रिपोर्ट आने के बाद पता चला हैं कि महिला के ससुर की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आयी हैं। कुल पॉजिटिव मरीजो की संख्या 4 हो चुकी हैं।

कलेक्टर प्रियंका दास (Collector Priyanka Das) ने बताया कि पॉजिटव मरीजों की संख्या चार होंने के बाद कल से पेट्रोल पंप, बैंक और मेडिकल खोले जाएंगे और शादी में जाने के लिए केवल पाँच व्यक्तियों को परमिशन दी जाएगी। इसके बाद मंगलवार से रोस्टर के हिसाब से स्टेशनरी, किराने की दुकान, मोबाइल शॉप और अन्य दुकानें खोली जाएंगी। इसके बाद कई जगह का कलेक्टर ने निरीक्षण किया ।

कलेक्टर श्रीमती दास ने सम्पूर्ण वार्ड 19 को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है एवं वार्ड 15, 20 एवं 21 को बफर जोन मानते हुये चारों वार्डो को सील कर दिया है। इन वार्डों में किसी भी व्यक्ति का जाना पूर्णतः प्रतिबंधित है। इन वार्डों के लोग सब्जी आदि बेचने के लिये भी नहीं जा सकेंगे।