पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को कुचला, शव रखकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

मुरैना, संजय दीक्षित । मुरैना जिले के सुमावली थाना क्षेत्र के करह आश्रम रोड पर बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार पति पत्नी टक्कर को टक्कर मार दी जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।  ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से यहाँ अवैध रेत और पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली दौड़ती हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार सुमावली थाना क्षेत्र के करह आश्रम रोड पर बुधवार दोपहर में पति पत्नी साइकिल से तेज पुरा गांव की तरफ जा रहे थे। सड़क पर तेज रफ्तार में पत्थर से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली निकल रहे थे उनको देखकर पति पत्नी रोड के पास साइकिल लेकर खड़े हो गए। पति अपनी पत्नी को साइकिल पर बैठकर चलने ही वाला था कि तभी पीछे से आई  पत्थर से भरी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....