पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली ने महिला को कुचला, शव रखकर ग्रामीणों ने किया चक्काजाम

ग्रामीणों का आरोप था कि सुमावली पुलिस की मिली भगत से अवैध रेत और पत्थरों का परिवहन होता है।

मुरैना, संजय दीक्षित । मुरैना जिले के सुमावली थाना क्षेत्र के करह आश्रम रोड पर बुधवार दोपहर एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल सवार पति पत्नी टक्कर को टक्कर मार दी जिससे पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई।  घटना के बाद ग्रामीणों ने शव को सड़क पर रखकर चक्काजाम कर दिया।  ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पुलिस की मिलीभगत से यहाँ अवैध रेत और पत्थर से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली दौड़ती हैं। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई है।

जानकारी के अनुसार सुमावली थाना क्षेत्र के करह आश्रम रोड पर बुधवार दोपहर में पति पत्नी साइकिल से तेज पुरा गांव की तरफ जा रहे थे। सड़क पर तेज रफ्तार में पत्थर से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली निकल रहे थे उनको देखकर पति पत्नी रोड के पास साइकिल लेकर खड़े हो गए। पति अपनी पत्नी को साइकिल पर बैठकर चलने ही वाला था कि तभी पीछे से आई  पत्थर से भरी तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल में टक्कर मार दी। जिससे महिला की मौके पर ही मौत हो गई। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई।

ये भी पढ़ें – पूर्व कांग्रेस जिलाध्यक्ष नाहर सिंह यादव व भाजपा नेता में हुआ विवाद, नोकझोंक के साथ हुई झूमाझटकी, विडियो वायरल

परिजनों ने बताया कि मृतक महिला राजकुमारी कुशवाह अपने पति उदल सिंह के साथ गणेशपुरा से साइकिल से तेज पुरा गांव के लिए जा रही थी। इसी बीच करह आश्रम रोड पर केके चिलर के सामने ट्रैक्टर ट्रॉली ने साइकिल में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से महिला की मौत हो गयी। गुस्साए ग्रामीणों ने शव को रखकर करह आश्रम रोड पर चक्काजाम कर दिया।

ये भी पढ़ें – बड़ी खबर- सागर से भाजपा सांसद की अचानक तबियत बिगड़ी, अस्पताल में कराया भर्ती

जाम की सूचना मिलने पर एसडीओपी बानमोर दीपाली चंदोलिया मय बल के साथ मौके पर पहुंच गई। उन्होंने  परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया गया। इस दौरान ग्रामीणों ने चक्काजाम के लिए टैंट भी लगा लिया था। ग्रामीणों का आरोप था कि सुमावली पुलिस की मिली भगत से अवैध रेत और पत्थरों का परिवहन होता है।जिसके कारण आए दिन अवैध रेत और पत्थर माफिया रोड पर दिन भर फर्राटे मारते हुए नजर आ जायेंगे।

 ये भी पढ़ें – कैलाश विजयवर्गीय ने दिग्विजयसिंह पर साधा निशाना, कही ये बड़ी बात

 

https://vimeo.com/572066971