After-hanging-in-the-accused's-police-station

मुरैना।

मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में थाने में रविवार रात एक आरोपी के फांसी लगा ली। जिसको लेकर ग्रामीण आक्रोशित हो गए और उन्होंने आज सुबह थाने का घेराव कर पथराव करना शुरु कर दिया। जवाब में पुलिस ने भी मोर्चा संभाला और फायरिंग कर दी। पथराव के दौरान तहसीलदार घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल इलाज के लिए भेजा गया है।मौके पर भारी पुलिस बल तैनात है और लगातार ग्रामीणों को शांत करने की कोशिश की जा रही है।घटना के बाद शहरभर में तनाव का माहौल है। बड़े अधिकारियों को सूचना दे दी गई है।  

जानकारी के अनुसार, सिंटे का पुरा गांव का रहने वाले रघुराज तोमर को पुलिस ने रविवार रात आर्म्स एक्ट के तहत गिरफ्तार किया था।इसके बाद पुलिस रघुराज को थाने में लेकर गयी और हवालात में बंद कर दिया, जहां देर रात आरोपी रघुराज ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जब सुबह इस बात की भनक गांव वालों को पड़ी तो वे थाने का घेराव करने पहुंच गए। आक्रोशित ग्रमीणों ने थाने और पुलिस पर पथराव करना शुरु कर दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग कर दी। पथराव में तहसीलदार घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल भेजा गया। वही पुलिस द्वारा ग्रामीणों को समझाइश दी जा रही है और उन्हें शांत करने का प्रयास किया जा रहा है।थाने के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

वही परिजनों ने अंबाह मुरैना रोड पर चक्काजाम कर दिया है। मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। परिजनों ने रघुराज की हत्या की आशंका जताई है और कार्रवाई की मांग की है। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी रियाज इकबाल ने बड़ी कार्रवाई की है। उन्होंने दिमनी थाना के पूरे स्टाफ को सस्पेंड कर दिया है और साथ ही जांच के आदेश दिए है।