मुरैना में एक और हादसा, धमाके के बाद अब बच्चों से भरी बस में ट्रक ने टक्कर मारी, 12 बच्चे घायल

ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है। वहीं घायल बच्चों को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती करा दिया गया। बस चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

मुरैना, संजय दीक्षित। आज गुरुवार का दिन मुरैना जिले के लिए बड़े हादसों का दिन बन गया। पहले एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हुआ जिसमें 4 लोगों की मौत गई और कई घायल हो गए उसके बाद एक ट्रक ने स्कूल बस में जोरदार टक्कर मार दी जिससे बस में बैठे करीब 12 बच्चे घायल हो गए। हादसे में घायल बस चालक की हालत गंभीर बनी हुई है।

मुरैना में एक और हादसा, धमाके के बाद अब बच्चों से भरी बस में ट्रक ने टक्कर मारी, 12 बच्चे घायल

जानकारी के मुताबिक जिले के सराय छोला थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे पर पिपरई गांव के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल बस में टक्कर मार दी, बस भीमराव अंबेडकर स्कूल की  थी जो बच्चों को स्कूल से लेकर वापस घर छोड़ने के लिए जा रही थी।

ये भी पढ़ें – हिमाचल प्रदेश से मिली शिकायत पर पकड़ में आया फर्जी मेट्रोमोनियल कॉल सेंटर, 100 से ज्यादा लोगों के साथ अब तक कर चुके हैं धोखाधड़ी

बस पिपरई गांव की मोड़ के पास पहुंची तभी एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसे सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बस में सवार बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल ट्रक ड्राइवर ट्रक को छोड़कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ट्रक चालक की तलाश में जुटी हुई है। वहीं घायल बच्चों को जिला अस्पताल के सर्जिकल वार्ड में भर्ती करा दिया गया। बस चालक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें – विस्फोट से मकान हुआ धराशाई, करीब 4 की मौत, आधा दर्जन से अधिक घायल