Audio Viral: किसान को धमकाते कांग्रेस विधायक का ऑडियो वायरल, हड़कंप

उसके बाद सोशल मीडिया पर अब कांग्रेस विधायक कुशवाहा द्वारा किसान को धमकाने का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मुरैना, डेस्क रिपोर्ट। पिछले दिनों ग्वालियर के महाराजापुर में धोखाधड़ी के आरोपी बने मुरैना जिले के सुमावली से कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाहा (Ajab Singh Kushwaha) का एक ऑडियो अब चर्चा का विषय बन गया है। जिसमें कांग्रेस विधायक कुशवाहा एक किसान को धमकाते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं इस ऑडियो में कांग्रेस विधायक किसानों को अपशब्द भाषा का प्रयोग करते भी सुनाई दे रहे हैं।

दरअसल मुरैना के सुमावली जिले से कांग्रेस विधायक अजब सिंह कुशवाहा का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस ऑडियो में विधायक किसान को धमकी देते नजर आ रहे हैं। बता दें कि विधायक ने किसान को मिलने का वक्त दिया था। जिसके बाद वह अपने समय पर किसान से मिलने नहीं पहुंचे। जिसके बाद फोन पर हुई बातचीत में किसान द्वारा उनसे मिलने का वक्त पूछा जा रहा था। वहीं बातचीत में मामला बिगड़ने पर कांग्रेस विधायक कुशवाहा ने किसानों को अपशब्द भाषा के साथ धमकी देना शुरू कर दिया।

Read More: प्रदेश में फिर बढ़ेंगे बिजली के दाम! ऊर्जा मंत्री ने कहा यह बड़ी बात

ज्ञात हो कि पुलिस ने 1 दिन पहले कांग्रेस विधायक अजय सिंह कुशवाहा के खिलाफ ग्वालियर के महाराजपुर थाने में धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। कांग्रेस विधायक ने 3 साल पहले सरकारी जमीन को अपना बताकर बेच दिया था। वही एंटी माफिया मुहिम के तहत जब सरकारी जमीन से प्रशासन ने कब्जा हटाया तो मामले का खुलासा किया गया। जिसके बाद पुलिस ने अजब सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया था। उसके बाद सोशल मीडिया पर अब कांग्रेस विधायक कुशवाहा द्वारा किसान को धमकाने का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

हालांकि एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ वायरल ऑडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।