मुरैना जिले की सात जनपद पंचायतों पर खिला कमल

जहाँ सभी सीटों पर अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों के लिए हुए चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी विजयी हुए।

BJP PRESIDENT VIDEO VIRAL

मुरैना, नितेंद्र कुमार शर्मा। मुरैना (morena) जिले की सात जनपद पंचायतों की चार जनपद का परिणाम बुधवार को आ गया था, मगर तीन जनपद का परिणाम गुरुवार को आया है, जहाँ सभी सीटों पर अध्यक्ष और उपाध्यक्ष पदों के लिए हुए चुनाव में भाजपा समर्थित प्रत्याशी विजयी हुए।

यह भी पढ़े…Commonwealth Games 2022 : भारतीय खिलाड़ियों को नहीं मिल रहा खाना, पी.वी सिंधु में भी दिखे कोरोना के लक्षण

पोरसा जनपद से वार्ड 23 से चुनाव जीती अनुराधा देवेश सिंह तोमर निर्विरोध अध्यक्ष चुनी गई। वहीं अंबाह में वार्ड 22 से चुनाव जीती 23 साल की मधुरिमा पुत्री रामहरि सिंह तोमर पांच वोटों से जीतकर अध्यक्ष बनीं। मुरैना में अध्यक्ष पद पर वार्ड 13 से चुनाव जीते एमपी एग्रो के चेयरमैन मोहर सिंह कंसाना ने रविंद्र गुर्जर को 4 वोटों से हराया।

यह भी पढ़े…“शमशेरा” फ्लॉप होने पर निकल पड़े संजय दत्त के आँसू, कही ये बात, जानें यहाँ

जनपद पंचायत कैलारस में श्रीमती सुनीता पत्नी जीतेंद्र जाटव अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध चुनी गई। बताया जा रहा है कि श्रीमती विद्या पत्नी सुरेंद्र शाक्य वार्ड क्रमांक 16 जनपद सदस्य ने अपना नामांकन फार्म वापस लिया। बता दें कि श्रीमती सुनीता पत्नी जीतेंद्र जाटव कैलारस की वार्ड क्रमांक 1 से जनपद सदस्य थी। यह ग्राम पंचायत माधौगढ़ की रहने वाली है।

यह भी पढ़े…ग्वालियर स्मार्ट सिटी कंपनी के डिजिटल म्यूजियम में हुई बर्थ डे पार्टी, वीडियो वायरल

वहीं जनपद पंचायत पहाड़गढ़ में ‘अंगूरी धाकड़’ अध्यक्ष पद के लिए निर्वाचित हुईं। जनपद पंचायत सबलगढ़ में भारतीय जनता पार्टी की सुनीता रावत अध्यक्ष पद के लिए निर्विरोध निर्वाचित हुई, उपाध्यक्ष पद के लिए बजरंग सिंह जादौन भारतीय जनता पार्टी के निर्विरोध निर्वाचित हुए।