बैंक मैनेजर की आईडी से 27 लाख निकालकर कैशियर ने खेला ऑनलाइन जुआ, फिर खाया जहर

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना जिले के नगरा थाना क्षेत्र का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहां सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया की रजौधा शाखा में पदस्थ कैशियर ने उपभोक्ता के खाते से 27000 लाख रुपए निकालकर ऑनलाइन जुआ खेल लिया,जुआ में हारने के बाद उसने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिससे उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। बता दें कि अजीबोगरीब मामले में लोगों में बैंक कर्मचारियों पर से भरोसा उठने लगा है, उपभोक्ताओं को जब इस चीज का पता लगा तो उन्होंने मेसेज देखे कि खाते से रकम ऑनलाइन उड़ा दी।

मुम्बई के income tax assistant commissioner के साथ जबलपुर में फर्जीवाड़ा

मोबाइल पर मैसेज आने शुरू हो हुए तो उनके होश उड़ गए,रजौधा सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में कैशियर के रूप में पदस्थ कर्मचारी अस्थाई रूप से है। उसने बैंक के शाखा प्रबंधक राकेश सेन की आईडी से उपभोक्ताओं के 27 लाख रुपए निकालकर ऑनलाइन जुआ खेल लिया और जुए में सारी रकम हारने के बाद उसने घर जाकर जहर खा लिया, उसके बाद परिजन उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टर के द्वारा उसका उपचार किया जा रहा है।

जनजातीय नागरिकों के विकास के लिए होंगे सभी प्रयास, बैठक में CM ने दिए निर्देश

उपभोक्ता जब अपने बैंक की एंट्री कराने के लिए पहुंचे तो किताब में देखा के खाते में रुपए निकाल लिए गए हैं तो उसकी शिकायत राकेश सेन शाखा प्रबंधक से की गई तो उन्होंने मामले की जांच की तो कैशियर पर शक निकला जबकि कैशियर से पूछताछ की गई की गई तो उसने सच उगल दिया, बाद में मामला पकड़े जाने पर उसने जहर खा लिया। इस पूरे मामले में थाना प्रभारी नगर धर्मेंद्र मालवीय का कहना है कि अभी यह मामला हमारे पास नहीं आया है जैसी ही आएगा पूरे मामले की जांच की जाएगी और उपभोक्ताओं के पैसे वापस कराए जाएंगे।