वीडी शर्मा के पिता को श्रद्धांजलि देने पैतृक गांव पहुंचे सीएम शिवराज, सिंधिया और नरोत्तम मिश्रा

मुरैना, संजय दीक्षित| मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का काफिला गुरूवार की सायं हेलीकाॅप्टर से भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा के पैतृक ग्राम सुरजनपुर पहुंचा। वहां पहुंचकर उन्होंने विष्णुदत्त शर्मा के पिता स्व. श्री अमर सिंह शर्मा के चित्र पर पुष्पांजली अर्पित कर उनके निधन पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने विष्णुदत्त शर्मा के परिजनों के बीच बैठकर परिवार को ढ़ांढस बधाते हुये इस दुख की घड़ी में धैर्य बनाये रखने को कहा।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने कहा कि स्व. श्री अमर सिंह शर्मा का देव लोक में गमन हुआ है, वे 93 वर्ष के थे। उनका जीवन बहुत ही सरल सहज था, वे हमेशा भगवान की भक्ति में लीन रहते थे। उन्हीं के संस्कारों और उनके परिवार के आर्शीवाद से उनके पुत्र विष्णुदत्त शर्मा भाजपा प्रदेशअध्यक्ष है। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने ग्राम सुरजनपुर में प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र स्व. श्री अमर सिंह शर्मा के नाम खोलने की घोषणा भी की।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि विष्णुदत्त शर्मा के पिता स्व. श्री अमर सिंह शर्मा ने पूरा जीवन जनता की सेवा में समर्पित किया। वे बड़े ही सहज और लोकप्रिय व्यक्तित्व के धनी थे। ईश्वर उनकी आत्मा को शान्ति प्रदान करे। इस दुख की घड़ी में उनका परिवार धैर्य और शान्ति रखें।

विदित है कि स्व. अमर सिंह शर्मा का सुपर स्पेशलिस्ट हाॅस्पीटल ग्वालियर में ईलाज के दौरान शनिवार की रात्रि में निधन हो गया था। उनका अन्तिम संस्कार रविवार दोपहर 1 बजे ग्राम सुरजनपुर में किया गया था।मुख्यमंत्री जी के साथ पहुंचे राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया, प्रदेश के गृह, जेल, संसदीय कार्य, विधि एवं विधायी कार्य मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी स्व. श्री अमर सिंह शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुये अपनी संवेदना व्यक्त की।