सिंधिया के VIRAL AUDIO पर कांग्रेस का वार, BJP बोली- टिप्पणी करना शोभा नही देता

मुरैना।संजय दीक्षित।कमलनाथ की सरकार गिराने में अहम भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया की  लॉक डाउन में अपने शुभचिंतकों फोन पर उपचुनावों को लेकर चर्चा करने का ऑडियो वायरल होने के बाद सियासत जमकर गर्माई हुई है। अब इस पर कांग्रेस के पूर्व शहर अध्यक्ष एमके जैन ने हमला बोला है। जैन का कहना है कि सिंधिया को कुछ लोगों ने सलाह दी थी कि लॉक डाउन के दौरान सीधे मुलाकात नहीं हो पा रही है तो फोन पर ही संपर्क किया जा सकता है। इसके बाद पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष मुरारीलाल खस से 3 दिन पूर्व सिंधिया से चर्चा हुई थी। जिसका ऑडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जैन ने कहा कि इसमें सिंधिया ने मुरारीलाल खस से कुशल मंगल पूछने के साथ ही कहा कि कहीं भी भटकने की जरूरत नहीं है ।इसके अलावा उन्होंने अपने शुभचिंतकों को पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस जिलाध्यक्ष राकेश मावई को लेकर भी सतर्क किया। सिंधिया ने साफ कहा कि उनके मामले में नहीं पड़ना है। डाउन खुलते ही अम्बाह नगर पालिका अध्यक्ष शेखर शिवहरे के साथ आकर मिलने को भी कहा है। हालांकि इस दौरान मुरारीलाल खस ने सिंधिया की हां में हां मिलाई लेकिन कॉल रिकॉर्डिंग वायरल होने को लेकर कई तरह की चर्चा का विषय बना हुआ है। चर्चा के दौरान सिंधिया ने यह भी कहा कि जोड़ी सलामत रहनी चाहिए।

वही इस चर्चा पर खस का कहना है कि सिंधिया अक्सर फोन पर बात करते रहते हैं। यह कोई नयी बात नहीं है।वहीं बीजेपी के जिला अध्यक्ष डॉ योगेश पाल गुप्ता ने कहा कि सिंधिया जी देश के बड़े नेता हैं, उनके लाखों मानने वाले हैं। कांग्रेस को सिंधिया जैसे बड़े नेता पर इस तरह की टिप्पणी करना शोभा नहीं देता है।।