पुतला दहन के दौरान महिला कांग्रेस नेत्रियों की पुलिस से झड़प, ग्रामीण अध्यक्ष ने लगाये पुलिस SI पर थप्पड़ मारने के आरोप

Morena News : मुरैना के जौरा में आज उस समय हंगामा हो गया जब महिला कांग्रेस नेत्रियों और पुलिस के बीच झूमाझटकी हो गई। महिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष संजू शर्मा ने आरोप लगाया कि उन्हें पुलिस के एस आई अतुल सिंह ने थप्पड़ मारा है, कांग्रेस महिला जिला अध्यक्ष संजू शर्मा कार्यकर्ताओं के साथ जौरा गांधी पार्क में राहुल गांधी की संसद की सदस्यता खत्म करने पर पीएम नरेंद्र मोदी का पुतला जलाकर विरोध प्रदर्शन कर रही थी। बड़ी बात ये है कि जिस समय प्रदर्शन हो रहा था उस समय वहां महिला पुलिस मौजूद नहीं थी, पुलिस कर्मियों की इस हरकत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है।

ग्रामीण महिला कांग्रेस ने किया प्रदर्शन  

राहुल गांधी की लोकसभा से सदस्यता समाप्त होने के बाद कांग्रेस पूरे देश में प्रदर्शन कर रही है, इसी क्रम में मुरैना जिले में भी कार्यक्रम थे, महिला कांग्रेस की ग्रामीण जिला अध्यक्ष संजू शर्मा अपनी कार्यकर्ताओं के साथ जौरा में गांधी पार्क में विरोध प्रदर्शन करने पहुंची थी।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....