जिला अस्पताल में कोरोना संक्रिमत मरीजों ने खोली पोल, हॉस्पिटल प्रबंधन पर लगाये गंभीर आरोप

मुरैना।संजय दीक्षित

जिला अस्पताल के कोरोना संक्रमित भर्ती मरीजों ने अव्यवस्थाओं को देखते हुए अपने-अपने वीडियो फेसबुक पर वायरल कर दिए हैं। भर्ती मरीजों ने कहा है कि करीब 10 दिन से आज जिला अस्पताल में भर्ती है, लेकिन कोई भी सुविधा मुहैया नहीं करायी जा रही है । समय पर नाश्ता, खाने-पीने की सामग्री दवाइयां जैसी अन्य सुविधाएं समय पर नहीं मिल रही है।जिसके कारण लोग काफी चिंतित हैं। पीने के पानी और नहाने के पानी की भी समस्या काफी है।

जिसके चलते आज कोरोना संक्रमित वार्ड में भर्ती मरीजों ने जिला अस्पताल में सीएमएचओ और सिविल सर्जन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए भोजन सामग्री का बहिष्कार किया।जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। जिला अस्पताल में सीएमएचओ, सीएस और आरएमओ की मनमानी से भर्ती मरीजों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है कुछ मरीजों ने सीएस को फोन लगाकर बताया कि हमें सुबह से दोपहर तक नाश्ते और खाने की व्यवस्था नही की गई है और दवाइयां भी समय उपलब्ध नहीं कराई जा रही है।

जिला अस्पताल में भर्ती मरीजों का कहना है कि जिला अस्पताल के कोरोना वार्ड में लाखों रुपए खर्च होने के बाद भी सारी व्यवस्थाएं ठप्प पड़ी हुई है ।खाने पीने की व्यवस्था, सफाई की व्यवस्था और दवाइयों की सारी व्यवस्था बुरी तरह ठप्प पड़ी हुई है।इन सारी व्यवस्थाओं के बारे में सीएमएचओ और सिविल सर्जन को भी अवगत कराया गया है लेकिन उन्होंने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है।