Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

घर में संदेहास्पद स्थिति में मिला महिला का शव, पति पर हत्या का शक

मुरैना, संजय दीक्षित। सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के महवीरपुरा की उपाध्य वाली गली में बीती रात सेवक गुप्ता के घर में महिला का शव मिलने से पूरे मोहल्ले में सनसनी फैल गयी। सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर जाकर छानबीन शुरू कर दी।

जानकारी के अनुसार सेवक गुप्ता की पत्नी शकुंतला गुप्ता की बीती रात महिला की मौत हो गयी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँच गयी और छानबीन शुरू कर दी। पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद से छानबीन की जहाँ पुलिस को खून से लथपथ चकिया का पाट और खून से लथपथ कपड़े भी मिले। पुलिस ने खून से सने हुए कपड़े और चकिया के पाट को जब्त कर जांच के लिए भेज दिया है। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हर रोज सेवक गुप्ता शराब पीकर आता था और पत्नी से झगड़ता था। इसके कारण उनका बेटाभी नौकरी करने के लिए बाहर चला गया था। आशंका जताई जा रही है कि बीती रात किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई होगी जिसमें पति ने पत्नी पर हमला कर दिया। पुलिस को महिला के सिर पर चोट के निशान मिले है जिससे आशंका जताई जा रही है कि पति ने ही उसके सिर में चकिया का पाठ मार दिया जिससे उसकी मौत हो गयी। सेवक गुप्ता की ये दूसरी पत्नी थी। पुलिस ने महिला के पति को पूछताछ के लिए थाने में बुलाया गया है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।