Morena News : नकली पनीर बनाने की फैक्ट्री पर प्रशासन का छापा, 7 क्विंटल 50 किलो पनीर सहित कई केमिकल जब्त

प्रशासन ने कार्रवाई के दौरान सोनू खान की फैक्ट्री से 7 कुंटल 50 किलो पनीर सहित कई खतरनाक केमिकल भी जब्त किए है। फ़िलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

मुरैना, संजय दीक्षित। मुरैना (Morena) में नकली पनीर (Adulterated Paneer) बनाने वाली फैक्ट्री पर प्रशासन के द्वारा छापामार कार्रवाई की है। इस कार्रवाई के दौरान लाखों रुपए का पनीर और घी भी जब्त किया गया है। प्रशासन की इस कार्रवाई से दूध और पनीर का काम करने वाले माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है, प्रशासन ने कार्रवाई के दौरान सोनू खान की फैक्ट्री से 7 कुंटल 50 किलो पनीर सहित कई खतरनाक केमिकल भी जब्त किए है। फ़िलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें…गंदे इशारे करना युवक को पड़ा महंगा, महिला ने कॉलर पकड़ जमकर पीटा, देखें VIDEO

कार्रवाई के दौरान एसडीएम संजीव जैन ने बताया कि आरोपी पर मामला दर्ज करा कर रासुका की कार्रवाई की जाएगी। आरोपी 10 साल से पनीर की फैक्ट्री का संचालन कर रहा था। नकली पनीर बना कर मुरैना से इंदौर, भोपाल, दिल्ली सहित राजस्थान और उत्तर प्रदेश के कई जिलों में सप्लाई करता था। प्रदेश सरकार के मुखिया लगातार अवैध भू मफिया और नकली सामान बेचने वालों पर कार्रवाई के बैठकों में निर्देश देते थे। उसके बाद एसडीएम के नेतृत्व में खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने कार्रवाई की है।