स्वीमिंग पूल में विवाद के बाद अंधाधुंध फायरिंग, गोली लगने से युवती गंभीर घायल

firing-after-dispute-in-swimming-pool--shot-the-girl-in-morena-

मुरैना। मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में मंगलवार को स्वीमिंग पूल को लेकर दो पक्षों के विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ा कि 4 नामजद आरोपियों ने सरेराह एक युवती को गोली मार दी। बताया जा रहा है कि आरोपी भाई से बदला लेने आए थे और बीच में बहन आ गई जिससे गोली उसे लग गई।गंभीर रूप से घायल हुई युवती को आनन-फानन में इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है।जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बता दे कि इससे पहले इसी तरह का फायरिंग का मामला भिंड़ से सामने आया था, जिसमें एक युवक घायल हो गया था।मामला मंगलवार सुबह सिविल लाइन थाने के प्रेम नगर का है।

जानकारी के अनुसार,  प्रेम नगर मुरैना में रहने वाले धारा सिंह के घर पर आकर आरोपियों मोनू तोमर, मोंटी और टिंकू परिहार ने दरवाजा खटखटाया। दरवाजा खुलते ही कट्‌टों से फायरिंग कर दी। इससे धारा सिंह की बेटी पूनम 17वर्ष घायल हो गई। पूनम 12वीं की छात्रा है। पूनम के भाई राहुल जाटव ने बताया कि स्वीमिंग पूल में नहाने के दौरान उसका आरोपियों से झगड़ा हुआ था। इसके बाद रात में आरोपी घर पर आ गए और फायरिंग कर दी। घटना में घायल पूनम को जिला अस्पताल लाया गया लेकिन गंभीर हालत होने के चलते उसे प्राथमिक इलाज के बाद ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया। घायल का ग्वालियर अस्पताल में इलाज किया जा रहा है , जहाँ उसकी हालत गंभीर है ।बताई जा रही है , पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर , आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ।

घटनाक्रम के बाद पूरे शहर में सनसनी फैल गई वही कॉलोनी में भी दहशत का माहौल है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, तबतक आरोपी फरार हो चुके थे. फिलहाल, मामले की शिकायत होने पर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।वही युवती के होश में आने पर बयान दर्ज कराने की बात कही जा रही है।

बता दे कि चम्बल इलाका जो गोलियों की गूँज के लिए जाना जाता रहा है| यहां एक बार फिर बदमाशों के हौसले बुलंद है और आये दिन फिर गोलियों की गूँज सुनाई दे रही है|  इससे पहले इसी तरह की अंधाधुंध फायरिंग का मामला भिंड से सामने आया था। यहां जिला अस्पताल में सोमवार की रात में दो गुटों में हुई झड़प के बाद फायरिंग हो गई थी। जिसमें एक व्यक्ति घायल हो गया था। फायरिंग करने के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए।हालांकि घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी।विवाद जिला अस्पताल मे एंबुलेंस संचालन को लेकर हुआ था।फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच कर रही है वही फरार आरोपियों की भी तलाश जारी है।