उपचुनाव 2020 : MP में फिर फायरिंग, 2 बाइक में लगाई आग , भिंड-मुरैना सीमा सील!

मुरैना, संजय दीक्षित। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 सीटों पर हो रहे उपचुनाव (By-election) की जारी वोटिंग के बीच जगह जगह गोलाबारी और विवाद की खबरें सामने आ रही है। खास करके मुरैना जिले (Morena) की सुमावली विधानसभा (Sumawali Assembly) में फिर फायरिंग (firing) हुई है। जतावर और पिपरा गांव के बाद जौरी गांव में नकाबपोश बाइक सवार द्वारा फायरिंग की गई।अब तक इलाके में 4 से 5 जगहों पर फायरिंग की खबरें सामने आ चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार, आज 3 नवंबर (3 November) को आज दोपहर में जौरी गांव में नकाबपोश बाइक सवारों ने फायरिंग कर दी। बदमाश यही नही रुके और सरेआम कट्टों को लहराते हुए दो बाइकों को आग लगा दी।  घटना सी.सी .टी.वी कैमरे में कैद हो गई है।इसके बाद मतदान केंद्र (Polling Booth) में हंगामा करने लगे और पर्ची फाड़कर मतदाताओं (Voters) को धमकाया गया। सूचना मिलते ही मौके पर भारी संख्या में पुलिस पहुंची और मोर्चा संभाला ।खबर है कि बवाल के बाद प्रशासन ने भिंड-मुरैना की सीमाओं (Bhind-Morena Borders) को सील कर दिया है और सिर्फ आपातकालीन सेवाओं (Emergency Services) के वाहनों को प्रवेश दिया जा रहा है।मुरैना विधानसभा क्षेत्र में बसपा समर्थकों (BSP Supporters) ने कांग्रेस नेताओं (Congress Leaders) पर फायरिंग और मारपीट (Beating) करने का आरोप लगाया है। बताया जा रहा है कि इस घटना में बसपा के दो कार्यकर्ता घायल हो गए हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)