दिमनी में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री गिर्राज दंडोतिया, बाढ़ग्रस्त इलाकों का लिया जायजा

पूर्व मंत्री गिर्राज दंडोतिया दिमनी विधानसभा के बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे और उन्हें हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया।

मुरैना, नितेंद्र शर्मा। पूर्व कृषि राज्य मंत्री गिर्राज दंडोतिया (Girraj Dandotiya) बाढ़ पीड़ितों से मिलने दिमनी विधानसभा (Dimani Assembly) क्षेत्र पहुंचे। और बाढ़ से हुए खराब हालातों का जायजा लिया। दरअसल चंबल एवं कुंवारी नदी के जल स्तर बढ़ने के बाद दिमनी इलाके में भीषण बाढ़ आई है। जिसके चलते वहाँ बसे ग्रामीणों का जीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। और इसी का जायजा लेने मंत्री दंडोतिया दिमनी विधानसभा क्षेत्र के भागना ,कंचनपुर ,भोलारामपुरा कुथियाना ,बीलपुर ,पिपरीपुरा, रडुआपुरा, कछपुरा ,खिरेटा, मलबसई सहित अन्य गांव पहुंचे। और लोगों ने उनका दुख दर्द बांटा और उन्हें सहायता उपलब्ध कराई। साथ ही बाढ़ में फंसे ग्रामीणों को सुरक्षित स्थान पर पहुंचाया उनके खाने-पीने की व्यवस्था कर हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

दिमनी में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री गिर्राज दंडोतिया, बाढ़ग्रस्त इलाकों का लिया जायजादिमनी में बाढ़ पीड़ितों से मिलने पहुंचे पूर्व मंत्री गिर्राज दंडोतिया, बाढ़ग्रस्त इलाकों का लिया जायजा

यह भी पढ़ें…कोरोना को लेकर राज्य सरकार ने हाई कोर्ट में पेश की अपनी एक्शन टेकन रिपोर्ट, हाई कोर्ट ने प्रयास को सराहा 

पूर्व कृषि राज्य मंत्री ने बाढ़ ग्रसित इलाकों में पहुंच कर लोगों से अपील कि की किसी भी व्यक्ति को किसी भी समय किसी भी चीज की जरूरत हो वह बेझिझक होकर उन्हें फोन करें। वो तुरंत उसकी मदद के लिए मौजूद होंगे और अगर वो नहीं आ पाए तो तत्काल हर संभव मदद आपके पास भेजी जाएगी। मंत्री ने आगे कहा कि इस संकट का हम और आप मिलकर सामना करेंगे। दिमनी विधानसभा क्षेत्र की जनता मेरा परिवार मैंने सदैव आपकी सेवा की है किसी भी संकट में सदैव आपके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहा हूं और रहूंगा।

यह भी पढ़ें… Video : पहली बार देखेंगे आप सीएम शिवराज का ये रूप, ओबीसी आरक्षण मुद्दे पर दिखाये तीखे तेवर

लगातार हो रही मॉनिटरिंग
बतादें कि गिर्राज दंडोतिया बाढ़ ग्रसित इलाकों में पहुंच कर लोगों के आंसू पहुंचने का काम कर रहे हैं जबकि शिवराज सरकार (Shivraj Government) की तरफ से उनके पास कोई भी ऐसा पद नहीं है। “एमपी ब्रेकिंग” से हुई खास बातचीत में उन्होंने कहा मैं बीजेपी का एक कार्यकर्ता हूं और मैं सभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं से आग्रह करता हूं कि इस संकट की घड़ी में बाढ़ ग्रस्त गांव के ग्रामीणों की हर संभव मदद करें और में क्षेत्र की जनता को आश्वस्त करते हुए कहना चाहता हूं कि चिंतित होने की आवश्यकता नहीं है इस संकट की घड़ी में 24 घंटे क्षेत्र में मौजूद रहकर आपकी मदद के लिए तैयार रहूंगा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) एवं केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर (Narendra Singh Tomar) भी लगातार हालात की मॉनिटरिंग कर रहे हैं और राज्य एवं केंद्र सरकार हर संभव मदद का प्रयास कर रही है। और क्या कुछ कहा मंत्री गिर्राज दंडोतिया सुनिए।