मुरैना में बम मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने मौके पर जाकर किया डिफ्यूज, 2 आतंकवादी भी गिरफ्तार

पुलिस ने मौके पर जाकर बम को डिफ्यूज किया, साथ ही पुलिस ने रेलवे स्टेशन से दो आतंकवादियों (Two Terrorists) को हथियार समेत गिरफ्तार भी किया है।

मुरैना, संजय दीक्षित। मप्र (MP) मुरैना (Morena) में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब रिलायंस ट्रेडमार्क और रिलायंस डी मार्ट मॉल में बम (Bomb) मिलने की लोगों को सूचना मिली। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर बम को डिफ्यूज किया, साथ ही पुलिस ने रेलवे स्टेशन से दो आतंकवादियों (Two Terrorists) को हथियार समेत गिरफ्तार भी किया है।

यह भी पढ़ें…Indore news: 3 नई फ्लाइट देने के लिए सिंधिया का माना आभार, मंत्री-सांसद ने की ये मांग

मुरैना की रिलायंस ट्रेड मार्क और रिलायंस डी स्मार्ट मॉल में पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार को बम मिलने की सूचना मिली। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल और बम निरोधक दस्ता बिल्डिंग में जा पहुंचा। पुलिस की भीड़ को देखकर आसपास के लोग घबरा गए, पुलिस ने मौके पर जाकर रिलायंस डी स्मार्ट मॉल में जाकर बोम्ब को डिफ्यूज किया।

पुलिस अधीक्षक ने आसपास के लोगों से कहा कि मॉक ड्रिल की जा रही है। तब आसपास के लोगों को संतुष्टि मिली। इसके बाद पुलिस को सूचना मिली कि बैरियल पर स्थित रिलायंस ट्रेड मॉल में किसी ने बम रख दिया है,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और वहां से भी बम को डिफ्यूज किया गया। बाद में पुलिस को सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन पर दो आतंकवादी हथियार समेत किसी वारदात की नियत से घूम रहे हैं। पुलिस के आला अधिकारियों ने तुरंत मौके पर पहुँचकर देखा तो दो आतंकवादी रेलवे स्टेशन पर घूम रहे थे, पुलिस के जवानों ने आतंकवादियों को देखकर अनाउंसमेंट किया। जैसे ही अनाउंसमेंटकिया तो दोनों आतंकवादी भागने लगे तभी पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर आतंवादियों को गिरफ्तार किया।

बताया गया है कि दिवाली के त्योहार में बढ़ती भीड़ व बड़े शोरूम संचालकों को सचेत करने के लिए पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मॉक ड्रिल का आयोजन किया। जिसमें दुकानदारों रेलवे स्टेशन और शहर के विभिन्न इलाकों में आम जनता को सचेत रहने के लिए बताया गया है।

मुरैना में बम मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने मौके पर जाकर किया डिफ्यूज, 2 आतंकवादी भी गिरफ्तार मुरैना में बम मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस ने मौके पर जाकर किया डिफ्यूज, 2 आतंकवादी भी गिरफ्तार

यह भी पढ़ें…आखिर क्यों पति-पत्नी की जान की दुश्मन बनी बकरी, पढ़ें खबर में…