एम्बुलेंस में मरीज की जगह मिली 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, 3 आरोपी गिरफ्तार

तीनों लोग आदतन तस्कर हैं। एंबुलेंस की आड़ में शराब की तस्करी काफी लंबे समय से करते चले आ रहे हैं।

मुरैना, संजय दीक्षित।  मुरैना जिले में अवैध शराब का कारोबार थमने का नाम नहीं ले रहा है, तस्कर शराब तस्करी करने के लिए नए-नए तरीके अपना रहे हैं। शराब कारोबारियों का एक नया तरीका शनिवार को उस समय सामने आया  जब सिविल लाइन थाना पुलिस ने एक एंबुलेंस को पकड़ा। शराब माफिया एम्बुलेंस की आड़ में शराब की तस्करी कर रहे थे।  पुलिस ने अवैध अंग्रेजी शराब ले जाते तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

सिविल लाइन थाना प्रभारी विनय यादव को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि धौलपुर से ग्वालियर की तरफ आने वाली एंबुलेंस में अवैध शराब भरकर लाई जा रही है। थाना प्रभारी ने टीम गठित कर नेशनल हाईवे पर चेकिंग की तो एक सामने से एंबुलेंस सायरन बजाती हुई आती दिखाई दी, जिसे रोक कर चेक किया गया तो एंबुलेंस के अंदर मरीज की जगह 8 पेटी अंग्रेजी शराब भरी हुई थी। पुलिस ने एंबुलेंस को रोकने की कोशिश की तो उसमें बैठे दो अन्य साथी भागने की कोशिश करने लगे, तभी पुलिस ने तुरंत दोनों को मौके से गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें – T20 World Cup में MP का जलवा, ‘मौका-मौका’ एड से है खास रिश्ता

पूछताछ में आरोपियों ने बताया गया है कि धौलपुर से शराब लेकर ग्वालियर की तरफ जा रहे थे एंबुलेंस के मालिक की मौत हो चुकी है। एंबुलेंस को मालिक का भाई दीपक शर्मा चला रहा था तथा उसके दो अन्य साथी गिर्राज और हेमंत भी लंबे समय से अवैध शराब का कारोबार कर रहे हैं,बताया जाता है यह तीनों लोग आदतन तस्कर हैं। एंबुलेंस की आड़ में शराब की तस्करी काफी लंबे समय से करते चले आ रहे हैं। पुलिस ने पकड़ी गई एंबुलेंस  और 8 पेटी अंग्रेजी शराब की कुल कीमत करीब 4,90,000 रुपए बतायी है।

एम्बुलेंस में मरीज की जगह मिली 8 पेटी अवैध अंग्रेजी शराब, 3 आरोपी गिरफ्तार