स्कॉर्पियो गाड़ी समेत अवैध शराब बरामद, तीन आरोपी गिरफ्तार

मुरैना,संजय दीक्षित। सिविल लाइन पुलिस ने पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ हंसराज सिंह के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए अवैध शराब बरामद की है। साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

दरअसल,कस्बे में भ्रमण के दौरान पुलिस को मुखबिर द्वारा सूचना मिली थी कि ग्वालियर की ओर से कुछ लोग स्कॉर्पियो गाड़ी में अवैध शराब और बनाने का सामान लेकर आ रहे हैं। वहीं थाना प्रभारी विनय यादव ने मुखबिर की सूचना पर एबी रोड पर सैयद नहर करील बाले बाबा के पास पहुंचकर नाकाबंदी की तो, कुछ देर बाद ग्वालियर की ओर से स्कॉर्पियो गाड़ी आती हुई दिखाई दी। जिसे रोककर उसमे बैठे व्यक्तियों को पकड़कर नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम कमल सिंह धाकड़ पुत्र कर्ण सिंह निवासी सिमरोदा किरार रामपुर, नरेंद्र सिंह पुत्र राम लाल निवासी मुंगावली का पुरा मौजा लहरा कैलारस व संजय सिंह धाकड़ पुत्र सतीश निवासी चिनॉटी कैलारस के कब्जे से एक स्कॉर्पियो गाड़ी जब्त की गई है।

गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें करीब 15 पेटी अवैध शराब भरी हुई थी। जिसकी कीमत करीब ₹1,10,000 एवं वाहन की कीमत 11,00,000 रुपए बताई गई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की है।