पुलिस ने जब्त की 18 पेटी अवैध शराब, एक गिरफ्तार

मुरैना जिले में छौला पुलिस ने दो कारों से 18 पेटी अवैध शराब जब्त की है। वहीं एक कर चालक को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक अन्य फरार हो गया।

मुरैना, संजय दीक्षित। जिले में अवैध शराब (Illegal liquor) निर्माण और परिवहन पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडे द्वारा निर्देश दिए गए हैं। जिसको लेकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रायसिंह नरवरिया के निर्देशन में अवैध शराब माफिया के खिलाफ सभी थाना प्रभारियों के द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। जहां सराय छौला थाना प्रभारी जयपाल सिंह गुर्जर ने दो गाड़ियों से अवैध शराब जब्त करने में सफलता हासिल की है। पकड़ी गई शराब की कीमत करीब एक लाख 20 हजार रुपये है।

पुलिस ने जब्त की 18 पेटी अवैध शराब, एक गिरफ्तार

यह भी पढ़ें:-रतलाम में 25 मई तक बढ़ाया गया लॉकडाउन, कोरोना प्रभारी मंत्री डॉक्टर मोहन यादव ने लिया निर्णय

सराय छोला थाना प्रभारी जयपाल सिंह गुर्जर को मुखबिर द्वारा सूचना मिली कि धौलपुर से अवैध शराब भरकर ग्वालियर की तरफ आ रही है। मुखबिर की सूचना से चेकिंग पॉइंट लगाकर सामने से आ रही दो गाड़ियों को रोकने की कोशिश की तो स्विफ्ट कार का चालक गाड़ी को छोड़कर भाग गया और टाटा जेस्ट गाड़ी के चालक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। टाटा कार की तलाशी ली तो उसमें से 12 पेटी अंग्रेजी शराब और मारुति स्विफ्ट से करीब 6 पेटी देशी शराब जब्त की गई है। दोनों कारों में पकड़ी गई शराब की कीमत करीब एक लाख 20 हजार रुपए और दोनों वाहनों की कीमत करीब 12 लाख रुपए बताई गई है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। इस कार्रवाई में थाना प्रभारी जयपाल गुर्जर, निरीक्षक भारत सिंह सिकरवार, प्रधान आरक्षक मुरलीधर, आरक्षक शैलेश, जितेंद्र की सराहनीय भूमिका रही।