अवैध रूप से रेत ला रही ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से तीन की मौत

मुरैना, संजय दीक्षित। कैलारस थाना क्षेत्र के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस आंतरी के पास तेज रफ्तार में आ रही अवैध रेत से भरी ट्रॉली एमएस रोड पर पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली की चपेट में बाइक पर सवार तीन युवक आ गए और उनकी मौके पर ही मौत हो गई। तीनों ही युवक थाने में पूछताछ के लिए पुलिस द्वारा हिरासत में लिए गए अपने परिजन को खाना देने के लिए जा रहे थे। मृतकों में थाने में बंद व्यक्ति का बेटा, दामाद और बहनोई शामिल है। पुलिस ने मौके से रेत से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है। लेकिन टक्कर मारने के बाद चालक भाग गया।

कोरोना के नए लक्षण में मुंह और जुबान सूखना भी शामिल, आधे मरीजों में आए नजर

जानकारी के मुताबिक नेपरी गांव निवासी चंद्रश जाटव (उम्र 16) के पिता जाहर सिंह जाटव को पुलिस ने एक मामले में पूछताछ के लिए थाने में तीन दिन से अवैध तरीके से बिठा रखा था। परिजन शाम साढ़े सात बजे के करीब थाने में बंद पिता को खाना देने के लिए अपने फूफा नरेंद्र जाटव (उम्र 30) व जीजा संदीप (उम्र 20) के साथ बाइक से थाने की तरफ जा रहे थे। जब बाइक पर सवार तीनों युवक एमएस रोड पर आंतरी स्थित पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के पास से होकर गुजर रहे थे तभी तेज रफ्तार में अवैध रेत से भरा ट्रैक्टर ट्रॉली आया और अनियंत्रित होकर बाइक सवारों के ऊपर पलट गया। घटना में ट्रॉली के नीचे दबने से चंद्रश, संदीप व नरेंद्र जाटव की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रैक्टर पलटते ही उसका चालक मौके से भाग निकला। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। जहां शवों को कैलारस अस्पताल में पहुंचाया गया । ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी। वहीं कैलारस थाने परिसर में परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। सूत्रों का कहना है कि ट्रैक्टर ट्रॉली चालक शराब के नशे में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली दौड़ा रहा था। उसके ट्रैक्टर की डिग्गी में गिलास और शराब के पऊआ रखे हुए मिले हैं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।