जौरा एसडीओपी ने दूध के टैंकर में शराब सहित 9 लाख रुपए का माल किया जब्त

मुरैना, संजय दीक्षित| पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया द्वारा अवैध मादक पदार्थों के विरुद्ध चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत पुलिस अधीक्षक हंसराज सिंह के निर्देशन में बागचीनी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है।

विधानसभा चुनाव (Assmebly Election) से पूर्व मुखबिर द्वारा सूचना पर एसडीओपी सुजीत सिंह भदोरिया द्वारा थाना जौरा एवं बागचीनी में चेकिंग पॉइंट लगाया गया। जिसमें दूध के टैंकर में शराब का परिवहन किया जा रहा था जब टैंकर को रुकवा कर चेक किया गया तो टैंकर चालक जितेंद्र पुत्र दीवान सिंह जादौन उम्र 20 साल निवासी बडोना थाना सुमावली द्वारा टैंकर में दूध का परिवहन रात्रि जोरा से मुरैना (Morena) की तरफ करना बताया गया है। रात के समय दूध ले जाने का सही स्थान नहीं बताने पर चेक किया गया तो गाड़ी के अंदर चेक करने पर अंग्रेजी बियर 5000 की 13 पेटियां व देशी मदिरा मसाला की पेटियां व टेंकर की कुल कीमत करीब 9 लाख रुपए बताई गई है।

आरोपी ने बताया कि पुलिस से बचने के लिए दूध के टैंकर को प्रयोग में लाया जा रहा था। शराब की पेटियों पर श्योपुर के रैपर लगे होने पर मुरैना क्षेत्र में सप्लाई करना बताई गई है आरोपी से कड़ाई से पूछताछ की जा रही है।