जोरा विधायक सूबेदार सिंह की अचानक बिगड़ी तबियत, ग्वालियर के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती

सूत्रों की माने तो विधायक सूबेदार सिंह को दिल का दौरा आना बताया जा रहा है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत में सुधार है और अभी वह डॉक्टरों की निगरानी में अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती है।

मुरैना, नितेंद्र शर्मा। दशहरा पर्व के मिलन समारोह के दौरान जोरा (Joura) से भाजपा विधायक (BJP MLA) सूबेदार सिंह रजौधा (Subedar Singh Rajodha) की अचानक तबियत बिगड़ गई। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें कैलारस अस्पताल ले जाया गया और जहां से उन्हें डॉक्टरों की निगरानी में ग्वालियर रेफर कर दिया गया, जहां अपोलो अस्पताल (Gwalior Apollo Hospital) में उनका इलाज चल रहा है।

यह भी पढ़ें… गुना में खाद्य विभाग की कार्रवाई, एक लाख से ज्यादा का नकली पनीर और मावा जब्त

मिली जानकारी के अनुसार मुरैना जिले (Morena District) के सबलगढ़ क्षेत्र में क्षत्रिय महासभा द्वारा दशहरा मिलन व प्रतिभा समारोह आयोजित किया गया था, जिसमें मुख्य अतिथि के रुप में विधायक सूबेदार सिंह को भी आमंत्रित किया गया था। कार्यक्रम के दौरान प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को जब विधायक सम्मानित कर रहे थे उसी वक्त उन्हें बेचैनी महसूस हुई जिसके बाद वह चक्कर खाकर स्टेज पर गिर पड़े। उनके इस तरह अचानक गिराने से वहां बैठे सभी लोग घबरा गए और लोगों ने विधायक को पानी के छींटे मार कर उठाया। होश आने के बाद एंबुलेंस से आनन-फानन में विधायक को कैलारस अस्पताल ले जाया गया जहां पर विकास खंड चिकित्सा अधिकारी की देखरेख में प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें सीधे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। जहां अपोलो अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

सूत्रों की माने तो विधायक सूबेदार सिंह को दिल का दौरा आना बताया जा रहा है। वहीं मिली जानकारी के अनुसार उनकी हालत में सुधार है और अभी वह डॉक्टरों की निगरानी में अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती है। विधायक के बिगड़ने की खबर जैसे ही समर्थकों को लगी तो भारी संख्या में लोग ग्वालियर रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें…Rajgarh News : आकाशीय बिजली गिरने से एक युवक की मौत, एक झुलसा