कैलारस : युवक की लाश सूखे कुएं में मिली, पुलिस ने मामला किया दर्ज

मृतक के परिजनों ने पुलिस से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है।

दादर नागर एंड हवेली

कैलारस, डेस्क रिपोर्ट। कैलारस में एक युवक की लाश सूखे कुएं में मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। यह घटना गस्तोली गांव की बताई जा रही है। अल सुबह जब लोगों को एक युवक की लाश कुएं में दिखाई दी वैसे ही गांव वालों ने पुलिस को सूचना दी और पुलिस ने मोके पर पहुंचकर गांव वालों की मदद से मृतक को कुँए से बाहर निकाला। उसके बाद उसका पीएम कराया, पीएम के दौरान उसकी छाती में चोट के निशान देखे जाना बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े… लॉ कालेज के HOD पर गंभीर आरोप, छात्रा को भेजे अश्लील मैसेज

हम आपको बता दें कि कैलारस के गस्तोली गांव में युवक की लाश मिली है मृतक का नाम अशोक गोस्वामी, उम्र 47 वर्ष, निवासी किलोंजरी गांव, हाल निवास डोंगरपुर अपने साथियों के साथ इक्यावनी (एक प्रकार का जुआ) खेल रहा था। तभी दरमियानी रात लगभग 9 बजे के समय कैलारस थाना पुलिस ने दबिश दी। उसी समय पुलिस से बचने के लिए युवक घबराकर भागा। और भागते में वह बिना मुंढेर के कुएं में जाकर गिर पड़ा। कुंए में पटिया लगी हुई थीं, जिससे युवक की छाती व सिर में चोट आई और उसकी मृत्यु हो गई।

यह भी पढ़े… PM Kisan : चार दिन बाद किसानों के खाते में आएंगे इतने रुपये, जारी होगी 10वीं किश्त

मृतक के परिजनों ने पुलिस से इस मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की है। साथ ही उनका कहना है कि युवक की हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस ने इस मामला दर्ज कर लिया है।