कमलनाथ का शिवराज पर आरोप ‘झूठ बोले बिना उनका खाना हजम नहीं होता’, दिमनी में कांग्रेस के लिए मांगे वोट

Kamal Nath in Dimani

MP Election 2023/Kamal Nath in Dimani : कमलनाथ ने मुरैना के दिमनी में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस के प्रत्याशी रविंद्र तोमर उनके प्रतिनिधि होंगे और इस क्षेत्र की जिम्मेदारी उनकी होगी। उन्होने कहा कि मैं राजा नहीं हूं महाराजा नहीं हूं मैं मामा नहीं हूं केंद्र का मंत्री नहीं हूं..मैं आपका भाई हूं। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि हर चुनाव के अपने मायने होते हैं और इस बार का चुनाव मध्य प्रदेश का भविष्य तय करेगा। इस मौके पर सीएम शिवराज सिंह चौहान पर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया।

दिमनी सीट पर संघर्ष कर रही है बीजेपी

बता दें कि मुरैना में बीजेपी लगातार संघर्ष कर रही है और इसलिए उसने दिमनी विधानसभा सीट पर अपने दिग्गज नेता और केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को प्रत्याशी बनाया है। मुरैना की 6 विधानसभा सीटों में से 4 पर कांग्रेस का कब्जा है और भाजपा ने इस सीट पर अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए ये बड़ा दांव खेला है, जिसका नतीजा 3 दिसंबर को ही पता चलेगा। वहीं कांग्रेस की तरफ से यहां रविंद्र सिंह तोमर उन्हें चुनौती दे रहे हैं। कमलनाथ ने उनके लिए वोट मांगते हुए कहा कि 17 तारीख को आप सिर्फ रवींद्र तोमर का ही साथ नहीं देंगे, आप ग्वालियर चंबल और मध्य प्रदेश के भविष्य को भी चुनेंगे। आपको तय करना है कि आप कैसा प्रदेश आने वाली पीढ़ी को सौंपना चाहते हैं। आज प्रदेश के नौजवान बेरोजगारी की समस्या से जूझ रहे हैं और ये हमारे प्रदेश की सबसे बड़ी चुनौती है। ये ही मध्य प्रदेश के भविष्य का निर्माण करेगे और अगर इनका भविष्य ही अंधेरे में रहा तो कैसे भविष्य का निर्माण होगा, ये सबसे बड़ी चुनौती है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।