आगरा के टोयोटा कंपनी के मैनेजर की मुरैना में हत्या, पुलिस जांच में जुटी

इस बारे में सराय छोला थाना टीआई जितेंद्र नगाइच से बात की तो पता चला मृतक का पीएम करा कर उसके घर वालों को सौंप दिया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

मुरैना, नितेंद्र शर्मा। मुरैना जिले (Morena District) में हो रही लगातार हत्याओं ने आम जनता के दिल में भय उत्पन्न कर रखा है। ऐसा जान पड़ता है कि इन आपराधिक गतिविधियों को रोकने के लिए पुलिस तंत्र भी कमजोर पड़ गया है, लगातार जिले में अपराधों की संख्या में सिलसिलेवार बढ़ोतरी का क्रम जारी है। आज ऐसी सनसनीखेज हत्या का मामला राजस्थान मध्य प्रदेश बॉर्डर ( Rajasthan and MP border) पर सामने आया। आज नेशनल हाईवे 44 स्थित मध्य प्रदेश की सीमा पर मुरैना के अल्लाह बेली चौकी के पास चंबल पर बने हनुमान मंदिर के पीछे का एक शव पुलिस को मिला।

Read More…Bhind News : करणी सेना की पुलिस को खुली चुनौती, कहा-हमारी मदद नहीं की तो हम उनकी दोनों टांगे काट डालेंगे

बता दें कि मृतक की चाकुओं से प्रहार कर कर हत्या कर दी गई थी। मृतक की शिनाख्त रंजीत खरे के रूप में हुई, रंजीत खरे आगरा (Agra) में टोयोटा कंपनी में शॉप मैनेजर के पद पर पदस्थ था। उसके घरवालों से पूछताछ करने के बाद मालूम पड़ा की कल रात 5:30 बजे वह अपनी कंपनी से निकला था उसके बाद रात 9:00 बजे रंजीत खरे ने आगरा में अपने दोस्त के साथ पार्टी की सिकंदरा पर स्थित पंजाबी ढाबा में खाना खाया। फिर रात 11:00 बजे उसकी बात उसके भाई से हुई उसने बताया कि वह सिकंदरा आगरा में है और थोड़ी देर में घर वापस आ जाएगा। परंतु वह पूरी रात घर नहीं लौटा जब उसके दोस्तों से घरवालों ने पूछताछ की तब मालूम पड़ा कि वह उनसे मिला जरूर सा पर कोई पार्टी नहीं हुई वहीं मृतक के भाई का कहना है की रंजीत खरे की हत्या आगरा में की गई और उसे लाकर मध्य प्रदेश बॉर्डर पर पटक दिया गया।

जब इस बारे में सराय छोला थाना टीआई जितेंद्र नगाइच से बात की तो पता चला मृतक का पीएम करा कर उसके घर वालों को सौंप दिया गया है, पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है।

Read More…Video : जब रेलवे प्लेटफॉर्म पर लड़की ने किया डांस, देखते रह गए लोग